spot_img

कलेक्टर बंगले में युवक ने लगाई फांसी:पेड़ से लटकता मिला शव, सुबह नगर सैनिक गश्त पर पहुंचे तो चला पता; शिनाख्त नहीं

Must Read

ACN18.COM रायगढ़ /छत्तीसगढ़ के रायगढ़ कलेक्टर के बंगले में गुरुवार सुबह एक युवक का शव फांसी पर लटका हुआ मिला है। सुबह जब नगर सैनिक गश्त पर निकले तो उन्हें युवक की खुदकुशी का पता चला। शव परिसर में ही पीछे लगे पेड़ से लटक रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवा दिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, कलेक्टर भीम सिंह के बंगले में रोज की तरह गुरुवार सुबह नगर सैनिकों की टुकड़ी ड्यूटी पर थी। सुरक्षा और अन्य व्यवस्था का जायजा लेने के लिए नगर सैनिक कलेक्ट्रेट परिसर के पीछे पहुंचे तो देखा कि एक युवक का शव पेड़ से फांसी पर लटका हुआ था। इस पर नगर सैनिकों ने इसकी सूचना मुख्य सुरक्षा अधिकारी और कलेक्टर को दी।

शव की अभी तक नहीं हो सकी शिनाख्त

वहां से कोतवाली पुलिस को बताया गया तो वह भी फौरन मौके पर पहुंच गई। शव को पेड़ से नीचे उतरवाया गया। इसके बाद आसपास के लोगों से युवक की शिनाख्तगी का प्रयास किया गया, पर पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने युवक की शिनाख्ती के लिए उसकी फोटो जिले के सभी थानों में सर्कुलेट की है। पुलिस का कहना है कि एक बार पहचान हो जाए तो मौत का कारण भी पता चलेगा।

रात में कूदकर आने की आशंका

पुलिस को युवक के खुदकुशी करने का अंदेशा है। वही दूसरी ओर जिले में सबसे सुरक्षित माने जाने वाले एक कलेक्टर बंगले के परिसर में इस तरह युवक का घुसकर जान देना सुरक्षा की पोल भी खोलता है। आशंका जताई जा रही है कि रात में युवक कलेक्टर बंगले के परिसर में पीछे सुनसान इलाके से बाउंड्रीवाल कूदकर आया होगा और फिर पेड़ से फांसी लगा ली होगी।

बिना लाइसेंस के खाद्य पदार्थों को बेचने पर कार्रवाई , जिले में 5000 लाइसेंस किए गए हैं जारी

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बाल बाल बचे प्रदेश के मंत्री और भाजपा पदाधिकारी,अभिशप्त कोरबा को कब मिलेगी हवाई और रेल की समुचित सुविधा

Acn18.com/पूर्व सांसद स्वर्गीय डॉक्टर बंसीलाल महतो की धर्मपत्नी के दशगात्र में शामिल होने छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री और स्वास्थ्य...

More Articles Like This

- Advertisement -