spot_img

मिशन सिक्योर सिटी पर किया जा रहा काम , तीन श्रेणी में लगाए गए हैं सीसीटीवी कैमरे

Must Read

ACN18.COM कोरबा/ औद्योगिक नगर कोरबा और इसके आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा को लेकर विशेष प्रयत्न किया जा रहा है। सरकारी और गैर सरकारी भागीदारी से सीसीटीवी कैमरे इंस्टॉल कराने के साथ सुरक्षा को मजबूत करने का काम जारी है। मिशन सिक्योर सिटी के अंतर्गत और भी अच्छा हो सकता है, पुलिस ने इसके लिए लोगों को जागरूक करना जारी रखा है।

- Advertisement -

शहरी क्षेत्र की सुरक्षा को हर हाल में सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रयास जारी हैं। सरकारी योजना के साथ-साथ जनभागीदारी से बड़ी संख्या में अलग-अलग क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम किया गया है। इसके जरिए आसपास की गतिविधियों पर नजर रखी जानी संभव हो रही है। एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि 3 कैटेगरी में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। बताया गया कि समय-समय पर कैमरे की निगरानी साइबर सेल के द्वारा जा रही हैं । निर्भया फंड से भी अनेक स्थानों पर सीसीटीवी लगाने का काम किया जाएगा

जरूरत महसूस की जा रही है कि महत्वपूर्ण स्थानों पर सक्षम लोग अपने स्तर पर भी सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं । ऐसी व्यवस्था होने पर अपराधिक तत्व गलत काम करने से पहले सौ बार सोचेंगे।जिले में अपराध नियंत्रण के लिए कई स्तर पर काम किया जा रहा है। इस मामले में सीसीटीवी कैमरा की अपनी विशेष भूमिका दर्ज हो रही हैं। माना जा रहा है कि अधिक संसाधन की व्यवस्था होने से सुरक्षा का तंत्र और अच्छा होगा।

आम का हुआ बंपर उत्पादन , बाहर के फसल से है सस्ता , लोग खरीद रहे हाथों हाथ

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कीचड़ में तब्दील हुआ गेवरा स्टेडियम,कार्यक्रम के आयोजन के कारण स्थिती हुई निर्मित,खिलाड़ियों में देखी गई नाराजगी

Acn18.com/एसईसीएल प्रबंधन के कारण गेवरा और दीपका क्षेत्र के क्रिकेट और फुटबॉल के खिलाड़ी इन दिनों काफी नाराज है।...

More Articles Like This

- Advertisement -