spot_img

पुराने विवाद का बदला, महिला पर चलाया चाकू , सिर और हाथ पर गहरे जख्म , उपचार जारी

Must Read

ACN18.COM कोरबा/बदलते दौर में लोगों को विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी भी कारण से अगर उनका विवाद अगर किसी व्यक्ति से हो जाये तो सतर्क रहें। कुसमुंडा के गेवरा बस्ती की एक महिला के साथ ऐसे ही घटना हुई जिसमें रेलिया गांव के नागरिक ने उस पर चाकू चला कर घायल कर दिया । पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ कार्रवाई करने की बात कही है।

- Advertisement -

जिला अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती ये महिला है रामबाई। नगर निगम के द्वारा चलाए जा रहे डोर टू डोर कचरा कलेक्शन के काम से यह महिला जुड़ी हुई है। गेवरा बस्ती रहने वाली राम बाई अपने घर में मौजूद थी तभी रलिया गाँव का रामेश्वर साहू वहां पहुंचा और सिर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया . महिला ने बचाव के लिए हाथ लगाया तो उसे भी चोट आई ।

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले सामान्य बातचीत के दौरान रामेश्वर के साथ बहस बाजी हो गई थी तब से वह बदला लेने को सोच रहा था। उसके इरादे इतने खतरनाक हो सकते हैं इस बारे में बिल्कुल भी एहसास नहीं था। पीड़िता ने बताया कि घटना के दौरान वह बेहोश हो गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग खड़ा हुआ। पीड़िता के बताए अनुसार उसे कुछ देर के बाद बिनाई बाजार के सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उपचार नहीं मिलने के कारण कोरबा लाया गया।चाकूबाजी में घायल महिला रामबाई का उपचार डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है। पुलिस ने चाकू चलाने वाले आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है और उसकी तलाश कर रही हैं।

डीएफओ के नाम से निकाला फर्जी वर्क आर्डर , रामपुर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला किया दर्ज

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

Video कार ट्रैक्टर से टकराई, ट्रैक्टर किराना दुकान में घुसा

Acn18. Com.छत्तीसगढ़ के कोरबा सीतामढ़ी मुख्य मार्ग पर सरस्वती शिशु मंदिर के समीप तीव्र गति से जा रही कार...

More Articles Like This

- Advertisement -