spot_img

रायपुरः सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, गोद से छिटककर दूर जा गिरी सात माह की बच्ची बाल-बाल बची; कान में ईयरफोन लगा रखा था बाइक चालक

Must Read

ACN18.COM रायपुर। मंदिर हसौद इलाके में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से आरंग निवासी बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में सात माह की मासूम बच्ची मां की गोद से छिटककर दूर जा गिरी, जो पूरी तरह से सही-सलामत है। घटना के बाद बच्ची सड़क पर बैठी मां को आवाज लगाकर रो रही थी। वह इससे अनजान थी कि उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही, पिता का भी साया सिर से हट गया। बताया गया है कि बाइक सवार ने कान में ईयरफोन लगा रखा था। टक्कर मारकर फरार हुए ट्रक चालक को पुलिस ने तेलीबांधा क्षेत्र से पकड़ लिया है। वहीं मृतकों का शव पंचनामा कर पीएम के लिए भिजवा दिया।

- Advertisement -

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र यादव (30) निवासी टेकरी गांव मंदिर हसौद पत्नी मंजू यादव (28) और मासूम सात माह की बच्ची राधिका को लेकर आरंग से रायपुर आ रहा था। पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे राजेंद्र और मंजू गिर गए और उनके सिर में गंभीर चोट आई। मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सात माह की बच्ची मां के गोद में बैठी थी, जो दूर जा गिरी। घटना की सूचना राहगीरों ने तत्काल पुलिस को मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। राजेंद्र यादव रेलवे विभाग में नौकरी करते थे।

लगा हुआ था ईयरफोन

मृतक राजेंद्र कुमार यादव बाइक चला रहे थे। वह ईयरफोन लगा कर रखे थे। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि शायद ट्रक चालक ने हार्न दिया हो, लेकिन ईयरफोन की वजह से राजेंद्र को सुनाई नहीं दिया और तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए।

बच्ची सड़क पर बैठी रो रही थी 

सात माह की मासूम राधिका यादव टक्कर के बाद मां की गोद से उछलकर दूर जा गिरी थी। वह सड़क पर बैठी मां को आवाज लगा-लगाकर रो रही थी। वह इस बात से अनजान थी कि अब उसकी मां कभी लौट कर नहीं आएगी। मंदिर हसौद थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा ने बताया कि सूचना के बाद तत्काल टीम पहुंच गई थी। बच्ची को कहीं चोट तो नहीं आई, इसलिए अस्पताल जांच के लिए भेजा गया। डाक्टरों ने बच्ची को पूरी तरह से स्वस्थ बताया।

गढ़चिरौली में SRPF जवानों ने मारी एक-दूसरे को गोली:छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर पुलिस मदद केंद्र में पदस्थ थे;सर्विस राइफल से किया फायर, दोनों की मौत

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कवर्धा कांड को लेकर युवक कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन,गृहमंत्री को सदबुद्धी देने किया गया यज्ञ हवन। देखिए वीडियो।

Acn18.com/कवर्धा कांड को लेकर इन दिनों कांग्रेस सत्तासीन सरकार पर काफी आक्रामक है। लगातार प्रदर्शन कर सरकार पर दबाव...

More Articles Like This

- Advertisement -