spot_img

गढ़चिरौली में SRPF जवानों ने मारी एक-दूसरे को गोली:छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर पुलिस मदद केंद्र में पदस्थ थे;सर्विस राइफल से किया फायर, दोनों की मौत

Must Read

ACN18.COM जगदलपुर/छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर स्थित गढ़चिरौली जिले में आपसी विवाद में दो जवानों ने एक-दूसरे पर गोली चला दी है। मौके पर ही दोनों जवानों की मौत हो गई है। यह दोनों SRPF (स्टेट रिजर्व पुलिस फोर्स) के हैं। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। प्रारंभिक जानकारी अनुसार आपसी विवाद के चलते एक-दूसरे पर गोली चलाने की बात सामने आ रही है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

- Advertisement -

दोनों जवान नक्सल प्रभावित इलाके मरपल्ली के पुलिस मदद केंद्र में पदस्थ थे। बुधवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिससे गुस्से में आकर दोनों ने एक-दूसरे पर अपनी सर्विस राइफल से गोली चला दी। गोली की आवाज सुनते ही पुलिस मदद केंद्र में मौजूद अन्य जवान भी मौके पर पहुंच गए। अस्पताल लेकर जाते तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया था। वहीं इस मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।

दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़चिरौली अस्पताल लाया गया है। जवान श्रीकांत बेयर्ड और बंदू नवाथरे दौंड पुणे स्थित SRPF कैंप से तैनाती पर भेजे गए थे। इधर, अधिकारियों ने भी मामले की जांच के बाद जानकारी देने की बात कही है।

ऐसे ही मामले में 20 से ज्यादा जवानों की गई है जान
छत्तीसगढ़ के बस्तर में पिछले 3-4 सालों में ऐसी ही घटनाओं में कुल 20 से ज्यादा जवानों ने अपनी जान गवाईं हैं। सबसे ज्यादा नारायणपुर, बीजापुर और सुकमा के बेहद ही संवेदनशील इलाकों में स्थित सुराक्षबलों के कैंप में इस तरह की घटनाएं हुई हैं। अपने साथियों से मजाक-मस्ती करना इन सब की मौत की सबसे बड़ी वजह बनी है।

बेहतर किया जा रहा है बुधवारी तालाब को, नगर निगम ने विकास के लिए बनाई योजना

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कवर्धा कांड को लेकर युवक कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन,गृहमंत्री को सदबुद्धी देने किया गया यज्ञ हवन। देखिए वीडियो।

Acn18.com/कवर्धा कांड को लेकर इन दिनों कांग्रेस सत्तासीन सरकार पर काफी आक्रामक है। लगातार प्रदर्शन कर सरकार पर दबाव...

More Articles Like This

- Advertisement -