spot_img

धोनी ने पोंछे दिव्यांग फैन के आंसू:माही से मिलकर इमोशनल हुई फैन गर्ल, कैप्टन कूल ने समझाया- कभी मत रोना

Must Read

ACN18.COM रांची/IPL 2022 में चेन्नई का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, लेकिन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सुर्खियों में बने हुए हैं। रांची एयरपोर्ट पर धोनी ने अपनी एक दिव्यांग फैन के साथ समय बिताकर उसे जिंदगी का काफी स्पेशल मोमेंट दिया। फैन गर्ल लावण्या ने इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की और बताया कि मुलाकात के दौरान जब वे इमोशनल हो गई तो धोनी ने खुद उनके आंसू पोंछे और कहा कभी रोना नहीं।

- Advertisement -

धोनी काफी स्वीट हैं, उनसे मिलना जिंदगी का सबसे शानदार अनुभव

धोनी से मुलाकात के दौरान काफी खुश नजर आई लावण्या।
धोनी से मुलाकात के दौरान काफी खुश नजर आई लावण्या।

लावण्या के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक उनकी 31 मई को धोनी से मुलाकात रांची एयरपोर्ट पर हुई। इस दौरान उन्होंने धोनी को अपना स्केच भी गिफ्ट किया। लावण्या ने अपने पोस्ट में लिखा- मैं धोनी से मुलाकात को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। वो काफी दयालु और स्वीट हैं। जिस तरह से उन्होंने मेरे नाम की स्पेलिंग पूछी और मुझसे हाथ मिलाया। ये मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन अनुभव था। लावण्या धोनी से मुलाकात के बाद इमोशनल हो गईं तो धोनी ने उनके आंसू पोंछते हुए कहा कि कभी रोना नहीं।

स्केच देखकर धोनी बोले- इसे मैं ले जाऊंगा
लावण्या ने मुलाकात के दौरान धोनी को खुद बनाया स्केच भी गिफ्ट किया। लावण्या ने अपने पोस्ट में बताया कि धोनी ने मुझे स्केच के लिए थैंक यू कहा और कहा कि इसे तो मैं ले जाऊंगा। लावण्या के मुताबिक वो इन शब्दों को हमेशा याद रखेंगी। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लावण्या ने लिखा कि 31 मई 2022 उनके लिए हमेशा स्पेशल रहेगा।

अगले सीजन में भी IPL में नजर आएंगे धोनी

अचानक रवींद्र जडेजा के कप्तानी छोड़ने पर धोनी एक बार फिर चेन्नई के कप्तान बन गए।
अचानक रवींद्र जडेजा के कप्तानी छोड़ने पर धोनी एक बार फिर चेन्नई के कप्तान बन गए।

फैंस के बीच धोनी की लोकप्रियता उन्हें खेल से अलग होने ही नहीं देती। IPL में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले धोनी के लिए बल्ले से ये सीजन ज्यादा खास नहीं रहा और वे 14 मैचों में केवल 232 रन बना सके। CSK भी प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई। हालांकि, धोनी साफ कर चुके हैं कि वे अपना आखिरी मुकाबला चेन्नई के ग्राउंड पर खेलना चाहते हैं, ऐसे में वे अगले साल भी IPL में नजर आएंगे।

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह का निर्माण शुरू :आंदोलन से जुड़े 300 लोग बने गवाह; सीएम बोले- 500 सालों की साधना सिद्ध

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

Video कार ट्रैक्टर से टकराई, ट्रैक्टर किराना दुकान में घुसा

Acn18. Com.छत्तीसगढ़ के कोरबा सीतामढ़ी मुख्य मार्ग पर सरस्वती शिशु मंदिर के समीप तीव्र गति से जा रही कार...

More Articles Like This

- Advertisement -