स्थापना के प्रथम वर्षगांठ पर वर्धमान ज्वेलर्स ने दिखाए सरोकार,निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का किया आयोजन,सैकड़ों लोगों ने आयोजन का उठाया लाभ

Acn18.com/कोरबा के घंटाघर चौक पर संचालित वर्धमान ज्वेलर्स के एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर संस्था की तरफ से निःशुल्क नेत्र जांच शिविर सहित चश्मा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। घंटाघर चौक के भीतर शिविर का आयोजन किया गया,जहां बड़ी संख्या में लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

कोरबा के घंटाघर चौक पर संचालित वर्धमान ज्वेलर्स ने अपने स्थापना के एक वर्ष पूर्ण कर लिए है। इस मौके को यादगार बनाने मंशा से संस्थान की तरफ से निःशुल्क नेत्र जांच शिविर और चश्मा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। घंटाघर चौक पर आयोजित इस शिविर का लाभ उठाने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी देखी गई। दिल्ली से आए चिकित्सकों ने इस शिविर में अपनी सेवाएं दी। आयोजनकर्ताओं ने बताया,कि वे अपने ग्राहकों के भरोसे पर हमेशा से ही खरा उतरे हैं अब उनका भी दायित्व है,कि आम जनता के हित के लिए कुछ कार्य करें।

निःशुल्क नेत्र जांच शिविर और चश्मा वितरण कार्यक्रम का सैकड़ों लोगों ने लाभ उठाया। सुबह दस बजे से लेकर शाम पांच बजे तक शिविर चलता रहा। शिविर का लाभ उठाने आए लोगों ने इस आयोजन की जमकर सराहना की। उन्होंने बताया,कि आज के दौरान आंखो का उपचार काफी महंगा हो गया है,ऐसे में वर्धमान ज्वेलर्स का यह प्रयास तारीफ के काबिल है।

आम जनता के हित में वर्धमान ज्वेलर्स ने जो कार्य किया है वह काफी सराहनीय है। इस तरह के काम अन्य लोगों को भी करते रहना चाहिए,ताकी गरीबों का कल्याण हो सके।