spot_img

थोड़ी देर में PK की पार्टी का ऐलान, कुर्सियां खाली:2 लाख लोगों के पहुंचने का दावा; अमेरिका-जर्मनी समेत 10 देशों से मेहमान बुलाए

Must Read

पटना के वेटरनरी ग्राउंड में प्रशांत किशोर आज अपनी पार्टी जनसुराज का औपचारिक ऐलान करेंगे। थोड़ी देर में पीके अपने शेखपुरा वाले घर से पदयात्रा करते हुए वेटरनरी ग्राउंड के लिए निकलेंगे। इस दौरान उनके साथ समर्थक भी रहेंगे। पीके के घर के बाहर समर्थकों का जुटना शुरू हो गया है।

- Advertisement -

इधर, वेटरनरी ग्राउंड के कार्यक्रम में 2 लाख लोगों के पहुंचने का दावा किया गया है। कार्यक्रम स्थल पर आधी से ज्यादा कुर्सियां खाली पड़ी हैं। मंच से लोगों से अपील की जा रही है कि लोग अंदर आकर कुर्सियों पर बैठे जाएं। पटना की सड़कों पर जनसुराज के पोस्टर लगे हैं।

पीके का दावा है कि एक करोड़ सदस्यों के साथ पार्टी का गठन किया जाएगा। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, नेतृत्व परिषद और संविधान की भी घोषणा की जाएगी।

पार्टी की घोषणा से पहले प्रशांत किशोर 17 जिलों का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान वे 5 हजार किलोमीटर की पदयात्रा के साथ 5 हजार 500 गांवों में चौपाल और सभाएं कर चुके हैं।

जनसुराज से जुड़े नेताओं ने बताया कि ‘मुख्य मंच पर 4 हजार लोगों और पार्टी के हर जिले के जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी के बैठने की व्यवस्था की गई है।’

वहीं, मंच के आगे 40 हजार लोगों के बैठने को लेकर कुर्सियां लगाई गई हैं। पार्टी का दावा है कि कार्यक्रम में सभी पंचायतों, प्रखंडों और जिलों से कार्यकर्ता पहुंचेंगे। कार्यक्रम में 2 लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कटोरी नगोई कन्या आश्रम मामला : सख्त हुआ आदिवासी विकास विभाग,कर्तव्य निर्वहन में लापरवाह महिला अधीक्षक को जारी किया कारण बताओ नोटिस,सन्तोषप्रद जवाब नहीं...

Acn18. Comकोरबा के वनांचल ब्लॉक पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक के 50 सीटर प्राथमिक स्तर अजजा कन्या आश्रम कटोरीनगोई में अध्ययनरत...

More Articles Like This

- Advertisement -