spot_img

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने किया माल्यार्पण, झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश

Must Read

 रायपुर। गांधी जयंती के अवसर पर आजाद चौक स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर मुख्यमंत्री साय ने ‘स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024’ के अंतर्गत सड़क पर झाड़ू भी लगाया. कार्यक्रम में उनके साथ सांसद बृजमोहन अग्रवाल, मंत्री केदार कश्यप, विधायक राजेश मूणत समेत अन्य प्रमुख नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

- Advertisement -

वहीं पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री साय ने महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को उनकी जयंती पर नमन करते हुए कहा कि महात्मा गांधी सत्य, अहिंसा और करुणा के पुजारी थे, वहीं लाल बहादुर शास्त्री सहजता, विनम्रता और कर्मठता के पुजारी थे. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया हैं श्रद्धांजलि अर्पित किए हैं.

सीएम साय ने बताया कि 2 अक्टूबर को ‘स्वच्छ भारत दिवस’ के रूप में मनाते हैं. विश्वकर्मा जयंती से 2 अक्टूबर तक स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा मना रहे थे, उसका आज समापन किये हैं.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने भाजपा सदस्यता अभियान को लेकर कहा कि पार्टी का महापर्व सदस्यता अभियान चल रहा है. उन्होंने अपने हाथों से कार्यक्रम में सदस्यता अभियान भी चलाएं हैं.

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए परिवार के लोग पहुंचे अस्पताल…

  जिला अस्पताल में फूड प्वाइजनिंग का मामला सामने आया है, पसान के पत्थरफोड़ गांव के एक परिवार के लोग...

More Articles Like This

- Advertisement -