स्कूल से बच्चे को ले गई मां, दादा और पिता ने दर्ज कराया अपहरण का केस

महासमुंद. जिले के बागबाहरा थाना क्षेत्र में शासकीय प्राथमिक शाला बिहाझर से दूसरी के छात्र पुष्पेन्द्र ठाकुर के लापता होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. छात्र के परिजनों ने बागबाहरा थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है. पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपहरण की धारा 137(2) BNS के तहत मामला दर्ज कर छात्र की पतासाजी में जुटी है.

छात्र के दादा सोनू ठाकुर ने मीडिया को बताया कि स्कूल के लोगों ने जानकारी दी कि बच्चा स्कूल में पढ़ रहा था. एक महिला आई और बच्चे को लेकर चली गई. उनके बताए अनुसार बागबाहरा थाने में मामला दर्ज करा दिया हूं. वहीं स्कूल के प्रधानपाठक प्रदीप वर्मा का कहना है कि बच्चे की मां मिलने के लिए आई थी. इसके पहले भी एक-दो बार आ चुकी थी. हम लोग समझे की सामान्य मुलाकात करेगी, लेकिन बच्चे की मां बिना बताए बच्चे को लेकर चली गई. इसके बाद इसकी सूचना बच्चे के परिजनो को दे दी. मुझे बाद में पता चला कि बच्चे की मां अपने मायके में रहती है.

माता-पिता में चल रहा विवाद, मायके में रहती है पत्नी

इस मामले मे एसडीओपी का कहना है कि कल शाम को बच्चे के परिजन ने सूचना दी कि पुष्पेन्द्र ठाकुर उम्र 8 वर्ष कक्षा दूसरी का छात्र है, जो घर नहीं आया है और कोई महिला लेकर गई है. जांच में प्रथम दृष्टया परिवार के किसी महिला सदस्य द्वारा ले जाना पता चला है पर ये कन्फर्म नहीं हो पाया है, इसलिए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी की जा रही है. जानकारी के मुताबिक बच्चे के माता-पिता में विवाद चल रहा है और महिला अपने मायके में रहती है. इस मामले में एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडेय ने कहा, बच्चा अपने मां के पास है. पारिवारित विवाद के चलते उनकी मां मायके में रहती है. जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा