spot_img

फ्लोरा मैक्स में फर्जी क्राइम ब्रांच और आईटी अफसर का कारनामा,तीन कर्मियों को उठाकर जंगल ले गए, मारपीट की, ढाई लाख लूटे.देखिए वीडियो.

Must Read

Acn18.com/कोरबा पुलिस ने ब्लैकमेलिंग मारपीट और लूटपाट की घटना में चार युवकों को गिरफ्तार किया है। यह फर्जी क्राइम ब्रांच और इनकम टैक्स ऑफीसर्स बनाकर फ्लोर मैक्स नामक कंपनी के कार्यालय में पहुंचे थे। ढाई लाख की शपथ लगाने के मामले में कोरबा पुलिस ने इन तत्वों को गिरफ्तार किया है। उनके आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है।

- Advertisement -

कोरबा के पावर हाउस रोड स्थित सिटी सेंटर मॉल में यह घटना हुई है। जानकारी के अनुसार सुबह 11:00 बजे के आसपास चार युवक यहां पहुंचे। फ्लोरमैक्स के कार्यालय पहुंचकर उन्होंने खुद को क्राइम ब्रांच और इनकम टैक्स का ऑफिसर बताया। कार्यालय की कुछ फाइल को देखने के बाद उन्होंने तीन कर्मियों को अपने साथ ले लिया और जंगल चले गए, जहां पर मारपीट की गई और ढाई लाख रुपए लूट लिए। फ्लोरमैक्स के कर्मचारी अखिलेश ने बताया कि जो लोग अपने आप को अधिकारी बता रहे थे वह गाली गलौज कर रहे थे इसलिए उनकी हरकत पर हमें संदेह हुआ। हमने इस बारे में पुलिस को सूचना दी।

शहर के भीतर फर्जी अफसर के द्वारा की गई इस घटना की खबर वायरल होने के साथ हड़कंप मच गई। फ्लोरमैक्स की ओर से पुलिस को अपने परिसर से संबंधित सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराए गए। मामले के बारे में जानकारी दी गई। इसके बाद की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फर्जी अधिकारियों को दबोच लिया। उनके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है। इस घटना से लोगों को सबक भी लेना होगा कि कहीं भी कोई पहुंचे और खुद को अधिकारी बताया तो पहले इस बारे में पुष्टि करें ताकि वह किसी प्रकार की अनहोनी से बच सके

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -