spot_img

राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज 2 चुनावी रैली:पहली रामबन और दूसरी अनंतनाग में; दोनों जगह सुरक्षा के सख्त इंतजाम

Must Read

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले फेज की 24 सीटों पर 18 सितंबर को वोटिंग होगी। कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी बुधवार को प्रचार के लिए दिल्ली से श्रीनगर के लिए निकल चुके हैं।

- Advertisement -

राहुल की पहली रैली रामबन के गूल में और दूसरी अनंतनाग के डूरू में दोपहर 1.30 बजे से होगी। इसके लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दोनों जगह सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए हैं।

कांग्रेस महासचिव गुलाम अहमद मीर के मुताबिक, राहुल नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। आज का दौरा केवल पहले फेज के लिए है। 2 फेज के लिए वे दोबारा आएंगे।

जम्मू-कश्मीर चुनाव 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को 3 फेज में होने वाले हैं। कांग्रेस पार्टी ने 40 स्टार प्रचारकों का नाम तय किया है। इनमें मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया और प्रियंका का नाम भी शामिल है।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अबदुल्ला ने राहुल गांधी के दौरे को लेकर कहा- नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के गठबंधन से बहुत उम्मीद है। उनकी यात्रा भारत के लिए एक संदेश है, यह उन लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है, जिन्होंने हमें पाकिस्तानी कहा। केंद्र शासित प्रदेश बनने पर गठबंधन मजबूरी नहीं बल्कि जरूरत है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -