spot_img

सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत:डिवाइडर से टकराई बाइक, इधर नेशनल हाइवे-343 पर दो बाइकों में भिड़ंत

Must Read

अंबिकापुर-रायगढ़ मुख्यमार्ग पर शनिवार देर शाम तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर के पत्थरों से टकरा गई। जिससे बाइक सवार दोनों युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई। वहीं, नेशनल हाइवे-343 पर परसा के पास दो बाइकों में भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, बाइक में सवार दो युवक सीतापुर से अंबिकापुर की ओर आ रहे थे। काराबेल पुल के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर पत्थरों से टकराते हुए उछल गई। हादसे में दोनों युवक उछलकर सड़क पर गिर गए। घटना की सूचना पर सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची।

हादसे में बाइक सवार युवक की मौत।
हादसे में बाइक सवार युवक की मौत।

अस्पताल में दोनों युवकों की मौत

दोनों युवकों को 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। अस्पताल पहुंचते तक एक युवक की सांस चल रही थी। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। इनकी पहचान अंबिकापुर निवासी जोसेफ (25) और विकास (23) के रूप में की गई है।

दूसरे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा।
दूसरे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा।

दो बाइकों की भिड़ंत, एक की मौत

नेशनल हाइवे-343 पर कोतवाली थाना क्षेत्र के परसा में शनिवार दोपहर तेज रफ्तार दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में गंगापुर, अंबिकापुर निवासी संजय खत्री (32) की मौके पर मौत हो गई। वहीं, दूसरे बाइक में सवार ग्राम ककना निवासी देवकुमार मरावी (19) गंभीर रूप से घायल है।

कोतवाली पुलिस ने घायल बाइक सवार देवकुमार मरावी को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

NH-343 पर हुए हादसे में बाइक सवार की मौत।
NH-343 पर हुए हादसे में बाइक सवार की मौत।

NH43 पर एक दिन पहले हुई थी 3 लोगों की मौत

नेशनल हाइवे-43 पर सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मंगारी में शुक्रवार को मिनी ट्रक की चपेट में आकर मां-बेटे और बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी। मंगारी के पास पिकअप से बचने के चक्कर में बाइक सवार रॉग साइड में आ गए। ट्रक की टक्कर से बाइक चालक आकाश पावले 25 वर्ष, मनियारो बाई 42 वर्ष और किशुन राम कोरवा 8 वर्ष की मौत हो गई। तीनों मृतक बतौली के लगरू के निवासी थे।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -