spot_img

जंगली पुटू का सेवन करना परिवार को पड़ा महंगा,चार लोगों की बिगड़ी सेहत,अस्पताल में उपचार के लिए किया गया भर्ती

Must Read

विनोद उपाध्याय हरदीबाजार: बारिश के दिनों में पुटू का सेवन करना लोगों के स्वास्थ्य के लिए हानीकारक है,बावजूद इसके लोग इसका सेवन करने से नहीं चूक रहे और अपने स्वास्थ्य को खतरे में डाल रहे है। ऐसा ही कुछ हरदीबाजार में हुआ जहां जंगली पुटू का सेवन करने से एक ही परिवार के चार लोगों की सेहत बिगड़ गई। आनन-फानन में सभी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया,जहां उनका उपचार जारी है। जंगली पुटू का सेवन करने से एक ही परिवार के चार लोगों की सेहत खराब हो गई। मामला हरदीबाजार ईलाके का है,जहां मिरी परिवार के घर में यह वाकया सामने आया। बताया जा रहा है,कि बीती रात पूरे परिवार ने पुटू की सब्जी खाई,जिसके बाद एक एक कार चारों की सेहत खराब होने लगी। रात करीब तीन बजे आनन-फानन में सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया,जहां उनका उपचार जारी है। तत्काल उपचार मिल जाने से सभी की जान बच गई,नहीं तो कुछ भी हो सकता था।

- Advertisement -

हरदीबाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सहायक चिकित्सा अधिकारी युधेश सांडे ने लोगों को संदेश देते हुए कहा कि बारिश के समय जंगली पुटू ना खाएं और अपने आसपास को साफ सुथरा बनाकर रखें गढ्ढों में पानी भरने ना दे इससे मच्छर पैदा होती है जिससे अनेक प्रकार की बीमारियां हो जाती है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -