spot_img

2 महीने से लापता है छत्तीसगढ़ का अग्निवीर, जयपुर के SATA बटालियन में था पदस्थ… परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार

Must Read

मुंगेली। अग्निवीर में नियुक्त मुंगेली का जवान विगत 2 महीने से रहस्मयी तरीके से लापता है. परिजन उसकी पतासाजी के लिए लगातार विभागों के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन कही भी उसका पता नहीं चल पा रहा है.

- Advertisement -

वर्ष 2023 में मुंगेली जिले के पथरिया विकासखंड के गोइन्द्री गांव का रहने वाला जवान राकेश कुमार निषाद की नियुक्ति अग्निवीर योजना में हुई थी. महाराष्ट्र के नासिक में 8 महीने की प्रशिक्षण के बाद जयपुर SATA बटालियन में अक्टूबर 2023 को उसकी पदस्थापना हुई थी. होली त्योहार पर राकेश अपने गांव छुट्टी पर आया हुआ था लेकिन वापसी होने के बाद अपने घर परिवार वालों से मोबाइल संपर्क पर रहा लेकिन अचानक उसका मोबाइल बंद हो गया. जिसके बाद से परिवार वालों का उससे संपर्क बंद हो गया था. युवक के परिजनों ने जयपुर के अधिकारियों से संपर्क किया तब वहां के अधिकारियों ने उन्हें कॉल के माध्यम से बताया कि वह सेंटर से दीवार फांदकर भाग गया है और उसकी फाइल नासिक भेज दी गई है. इसलिए वह नासिक में सपर्क करें.

इस मामले पर लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ने एडिशनल एसपी से बातचीत की तब उन्होंने कहा कि परिवार जनों की शिकायत प्राप्त हुई है. सायबर सेल से लेकर हर तकनीकी मदद के सहारे से पुलिस इस मामले में खोजबीन करेगी. इसके अलावा संबंधित स्थानों के पुलिस अफसरों से भी संपर्क कर इस मामले में सहयोग लेकर काम करेंगे.

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -