spot_img

पुलिस अधिकारियों की टीम पहुंची मानिकपुर,सुरक्षा सामग्री और उपकरणों का लिया जाएजा,बलौदाबाजार हिंसा से लिया सबक

Must Read

मनोज यादव: बलौदाबाजार हिंसा के बाद पुलिस और जिला प्रशासन लॉ एंड ऑर्डर की स्थिती को संभालने को लेकर काफी गंभीर नजर आ रही है। उस तरह की स्थिती दुबारा निर्मित ना हो इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा जिले के सभी थाना-चौकी का निरिक्षण कर वहां की सुरक्षा और जरुरी उपकरणें की जांच की जा रही है। इसी कड़ी में रविवार को पुलिस अधिकारियों की टीम मानिकपुर चौकी पहुंची और व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

- Advertisement -

बलौदाबाजार हिंसा की घटना ने छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्की पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। हजारों की भीड़ ने जिस तरह से कलेक्ट्रेट और एसपी ऑफिस को फूंक दिया,उसे लेकर पुलिस और जिला प्रशासन काफी सतर्क नजर आ रहा है,और उस तरह के घटनाओं की पुनरावृत्ती ना हो सके इस बात को लेकर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देशों के बाद पुलिस अधिकारियों की टीम जिले के सभी थाना-चौकी का निरिक्षण कर वहां मौजूद सुरक्षा सामग्री और जरुरी उपकरणों का निरिक्षण कर व्यवस्थाओं का जयजा ले रही है। इसी कड़ी में रविवार को पुलिस की टीम मानिकपुर चौकी पहुंची और व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

पुलिस और जिला प्रशासन किसी भी सूरत में बलौदाबाजार हिंसा जैसी घटनाओं की पुनरावृत्ती नहीं होने देना चाहती,यही वजह है,कि लॉ एंड ऑर्डर की स्थिती बिगडने के वक्त उसे कैसे संभाला जाए,इस पर विशेष ध्यान दे रही है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

युवा आयोग के नव नियुक्त अध्यक्ष विश्व विजय सिंह तोमर ने किया पदभार ग्रहण*

Acn18. Comरायपुर/ राज्य शासन द्वारा नियुक्त श्री विश्व विजय सिंह तोमर गृह जिला सरगुजा ने आज छत्तीसगढ़ राज्य युवा...

More Articles Like This

- Advertisement -