spot_img

कल्लाकुरिची शराब त्रासदी मामले में मरने वाले लोगों की संख्या 47 हुई

Must Read

चेन्नई । तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में जहरीली शराब पीने से मरने वाले लोगों की संख्या 47 हो गई है। 60 से अधिक लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं। कल्लाकुरिची शराब त्रासदी मामले में तमिलनाडु के चिकित्सा शिक्षा निदेशक जे. संगुमनी ने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़कर 47 हो गई है। मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने घटना पर दुःख व्यक्त किया और इसे रोकने में विफल रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मृतकों के परिवार को 10-10 लाख रुपये और उपचाराधीन लोगों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की है।

- Advertisement -

पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति बी गोकुलदास की मौजूदगी वाले एक सदस्यीय आयोग ने मामले की जांच करने की घोषणा की है, जिसकी रिपोर्ट 3 महीने के भीतर प्रस्तुत की जाएगी। स्टालिन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, कल्लाकुरिची में मिलावटी शराब पीने वाले लोगों की मौत की खबर सुनकर मैं स्तब्ध और दुःखी हूं। इस अपराध में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसे रोकने में विफल रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।

राज्यपाल आर.एन. रवि ने भी शोक व्यक्त किया और बीमारों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा, कल्लाकुरिची में अवैध शराब के सेवन से हुई कथित मौतों से गहरा सदमा लगा है। कई और पीड़ित गंभीर हालत में हैं और जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है और अस्पतालों में भर्ती लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। हमारे राज्य के विभिन्न हिस्सों से अवैध शराब के सेवन से अक्सर लोगों की दुःखद मौत की खबरें आती रहती हैं। यह अवैध शराब के उत्पादन और खपत को रोकने में निरंतर हो रही चूक को दर्शाता है। यह गंभीर चिंता का विषय है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

अनाथ आश्रम के नाम पर मांग रहे थे चंदा,दस्तावेज और संस्थान निकले फर्जी,दो महिला व एक पुरुष गिरफ्तार,बड़ी घटना को दे सकते थे अंजाम

Acn18.com/कोरबा जिले में लगातार हो रही आपराधिक गतिविधीयों को लेकर पुलिस काफी सतर्क है और शिकायत मिलते ही कार्रवाई...

More Articles Like This

- Advertisement -