spot_img

सरोज पांडे की नहीं नरेंद्र मोदी की हुई हार, कहा ज्योत्सना ने.पसान क्षेत्र में जनता से मिली सांसद

Must Read

acn18.com कोरबा / छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर चरण दास महंत और कोरबा की नवनिर्वाचित सांसद ज्योत्सना महंत ने पाली तानाखार क्षेत्र का दौरा करने के साथ लोगों से भेंट की। लोगों को भरोसा दिया गया कि हमेशा उनके सुख-दुख में खड़े रहेंगे। यह भी कहा गया कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे की नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार हुई है।

- Advertisement -

नई दिल्ली स्थित संसद भवन में नए सांसदों का शपथ ग्रहण होना बाकी है। इससे पहले विभिन्न क्षेत्रों से निर्वाचित सांसद अपने क्षेत्र का भ्रमण करने के साथ लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और उनका धन्यवाद ज्ञापित करने में लगे हैं। कोरबा की सांसद ज्योत्सना महंत और नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत चार दिन के प्रवास पर कोरबा आए हुए हैं। पसान में उन्होंने जनता से मुलाकात की। डॉ महंत ने यहां पर अपनी बात रखते हुए कहां की उन लोगों से काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं। लगातार इस क्षेत्र में आना जाना लगा रहेगा।

सांसद ज्योत्सना महंत ने अपनी जीत के लिए जनता को बधाई दी। उन्होंने फिर से दोहराया कि चुनाव के दौरान लोगों को कई प्रकार की परेशानी पेश आई लेकिन वह अपने रास्ते पर अडिग रहे। पहले की तरह इस विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को अधिक वोट मिले जनता ने भाजपा प्रत्याशी के बजाय नरेंद्र मोदी को हराया है। स्पीच- ज्योत्सना महंत, सांसद

Bo पाली तानाखार क्षेत्र मैं कांग्रेस नेताओं के इस कार्यक्रम के अवसर पर छत्तीसगढ़ के पूर्व कैबिनेट मंत्री जय सिंह अग्रवाल, वरिष्ठ नेता हरीश परसाई प्रशांत मिश्रा के अलावा अनेक पदाधिकारी और ग्रामीण उपस्थित थे।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -