spot_img

बलौदा बाजार में धारा 144 लागू

Must Read

Acn18.com बलौदाबाजार । बलौदाबाजार में आगजनी की घटना को लेकर संभाग आयुक्त संजय अलंग ने कहा कि प्रशासन और पुलिस ने काफी व्यवस्था लगाई थी. जो घटना हुई है उसे पुलिस इंवेस्टिगेट कर रही है और कार्रवाई की जाएगी. रायपुर रेंज आईजी अमरीश मिश्रा ने कहा कि सभा स्थल से कलेक्टर कार्यालय तक जो भी अवैधानिक कार्य किए गए हैं । उसके हर बिंदु पर कार्रवाई की जाएगी । उन्होंने कहा कि 15 दिनों से बैठक चल रही थी. कलेक्टर-एसपी लगातार बैठक कर रहे थे. उसके बाद भी यह हुआ. आंदोलन के नेताओं ने आश्वासन दिया था कि कोई भी ऐसा कार्य नहीं किया जाएगा, जिससे लोक संपत्ति और शांति को हानि होगी लेकिन वह हुआ है. इसके लिए जो उत्तरदायी है उन पर कार्रवाई की जाएगी ।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए है ।उनका इलाज किया जा रहा है, कुछ गंभीर हालत में हैं. उनको इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है. अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है पर जांच के बाद गिरफ्तार करेंगे. इसके बाद प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। इसमें पुलिसकर्मियों सहित कुछ लोग भी घायल हुए हैं। आगजनी और तोड़फोड़ के चलते बड़ी संख्या में वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। दर्जनों चार पहिया और दो पहिया वाहन जलकर खाक हो गए। वहीं कलेक्टर और एसपी दफ्तर में भी आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने किया राजनांदगांव युवोदय कार्यक्रम का शुभारंभ

रायपुर, 28 सितम्बर 2024/ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री श्री सीआर पाटिल आज राजनांदगांव...

More Articles Like This

- Advertisement -