spot_img

रेत का अवैध कारोबार फिर शुरु : दिन दहाड़े हो रही रेत की निकासी,तस्करों को नहीं है किसी का डर.जानिए क्या है पूरा मामला.देखिए वीडियो..

Must Read

acn18.com कोरबा / कोरबा के ग्रामीण क्षेत्रों में रेत का अवैध कारोबार एक बार फिर से शुरु हो गया है। सभी नियमों को ताक पर रखकर रेत का अवैध उत्खनन कर सरकारी राजस्व को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। उरगा ब्लॉक के ग्राम बरीडीह में दिन दहाड़े अवैध कार्य को अंजाम दिया जा रहा है,लेकिन उसे रोकने वाला कोई नहीं है। रेत के अवैध उत्खनन से जमीन के भीतर दफ्न कब्र बाहर निकलने लगी है,जिससे लोगों की भावनाए आहत हो रही है।

- Advertisement -

देखिए वीडियो…..


आदर्श चुनाव आचार संहिता समाप्त क्या हुई,अवैध कार्य में लिप्त लोगों की बल्ले बल्ले हो गई है,और वे बिना किसी डर के अपने मंसूबों को अंजाम देने में जुट गए है। ऐसा ही कुछ करतला ब्लॉक के ग्राम पंचायत बरीडीह में हो रहा है,जहां हसदेव नदी का सीना छलनी कर रेत का अवैध उत्खनन और परिवहन किया जा रहा है। दिन दहाड़े रेत का अवैध कारोबार हो रहा है लेकिन उसे रोकने वाला कोई नहीं है। तस्वीरों में आप भी देख सकते हैं,कि रेत तस्करों को किसी का डर नहीं है। रेत का अवैध उत्खनन धीरे,धीरे मुक्तिधाम तक पहुंच गया है जिससे जमीन के भीतर दफ्न कब्र बाहर आने लगी है। इस अवैध कार्य को लेकर ग्रामीणों में काफी रोष देखने को मिल रहा है और उनके द्वारा अवैध कार्य को अंजाम देने के पीछे पुलिस और जिला प्रशासन को दोषी ठहराया जा रहा है।

मीडिया के माध्यम से गांव के ग्रामीणों ने पुलिस और जिला प्रशासन को चेतावनी दी है,कि अवैध कार्य को अगर जल्द नहीं बंद करवाया गया तो,उनके द्वारा कड़ा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने किया राजनांदगांव युवोदय कार्यक्रम का शुभारंभ

रायपुर, 28 सितम्बर 2024/ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री श्री सीआर पाटिल आज राजनांदगांव...

More Articles Like This

- Advertisement -