spot_img

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक युवती को लिया चपेट में,दोनों गंभीर रुप से हुए घायल

Must Read

कोरबा में सड़क हादसों के दौरान लोगों के हताहत होने का दौर जारी है। बीती रात कोसाबाड़ी स्थित पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार एक युवक और युवती को अपनी चपेट में ले लिया जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे का अंजाम देने के बाद कार का चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों के माध्यम से घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।

- Advertisement -

कोरबा में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। यहां रोजाना हादसे होते हैं,जिसमें या तो किसी की मौत होती है या फिर कोई घायल होता है। बीती रात एक बार फिर से सीविल लाईन थाना अंतर्गत कोसाबाड़ी स्थित पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक और युवती को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए,जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कार का चालक मौके से फरार हो गया। अज्ञात कार चालक के खिलाफ अपराध कायम कर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने किया राजनांदगांव युवोदय कार्यक्रम का शुभारंभ

रायपुर, 28 सितम्बर 2024/ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री श्री सीआर पाटिल आज राजनांदगांव...

More Articles Like This

- Advertisement -