spot_img

CG NEWS : सीएम साय ने सड़क सुरक्षा हेलमेट जागरूकता रैली और अंजोर रथ को किया रवाना, सभी से यातायात नियमों के पालन करने की अपील की

Must Read

acn18.com जशपुर। CG NEWS : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जशपुर जिले के अपने गृहग्राम बगिया के निवास स्थल से सड़क सुरक्षा हेलमेट जागरूकता रैली (road safety helmet awareness rally) और अंजोर रथ (Anjor Rath) को रवाना किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सभी से यातायात नियमों के पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि दोपहिया चलाते समय हेलमेट अवश्य पहनें, चार पहिया में सीट बेल्ट जरूर लगाएं। नशे में गाड़ी न चलाएं। सड़क पर लापरवाही से न चलें। एक छोटी सी चूक से कई जिंदगी दांव पर लग जाती है। अतः जिम्मेदारी पूर्वक नियमों का पालन करें। इस मौके पर विधायक पत्थलगांव गोमती साय, आईजी अंकित गर्ग, सीसीएफ नवीद सजाउद्दीन, कलेक्टर डॉ रवि मित्तल, एसपी डी रविशंकर सहित अन्य जनप्रतिनिधि व वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

- Advertisement -

34 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह 2024 के तहत जशपुर जिला पुलिस विभाग द्वारा यह रैली निकाली गई है। जो लोगों को यातायात नियमों के उल्लंघन से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में जागरूक करते हुए नियमों के पालन के लिए प्रेरित करेगी। नवा अंजोर रथ में वीडियो फिल्मस के माध्यम से सड़क सुरक्षा और साइबर सिक्योरिटी के लिए रखी जाने वाली सावधानियों के प्रति आम जन को जागरूक किया जाएगा। यह रथ अगले माह तक पूरे जिले का भ्रमण करेगा।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

खड़ी हाईवे से टकराई कार कांग्रेस पार्षद समेत सात लोग घायल.पूर्व पार्षद के सिर पर आई गंभीर चोट

Acn18. Com.छत्तीसगढ़ का कोरबा जिला सड़क दुर्घटनाओं के लिए कुख्यात है। बीती रात भी सड़क के किनारे बेतरतीबी से...

More Articles Like This

- Advertisement -