spot_img

गुना बस एक्सीडेंट : हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, सीएम डॉ यादव ने अस्पताल में घायलों से की मुलाकात, कलेक्टर ने गठित की जांच टीम

Must Read

acn18.com भोपाल. प्रदेश के गुना में भयानक सड़क हादसे में बस में सवार 14 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर खुद सीएम मोहन यादव ने मोर्चा संभाला है और वह दुर्घटना के घायलों से मिलने पहुंचे हैं. जहां उन्होंने जिला चिकित्सालय पहुंच कर बस हादसे में घायल लोगों का हाल जाना एवं उनसे घटना के संबंध में जानकारी ली. वहीं इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है.

- Advertisement -

प्रधानमंत्री ऑफिस ने X पर पोस्ट कर लिखा, ”मध्य प्रदेश के गुना में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है. इसमें जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी शोक-संवेदनाएं. इसके साथ ही इस दुर्घटना में घायल सभी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है.”

इधर, घटना के बाद हादसे की जांच के लिए जिला कलेक्टर ने 4 सदस्यीय टीम गठित कर दी है. जो पूरी घटना की जांच करेगी और रिपोर्ट प्रशासन को सौंपेगी. समिति के अध्यक्ष एडीएम मुकेश कुमार शर्मा हैं. जांच टीम में अनुविभागीय दंडाधिकारी समेत परिवहन विभाग के अधिकारी हैं. जो पूरी घटना की गहनता से जांच करेंगे.

गौरतलब है कि जिले में बुधवार रात एक डंपर से टकराने के बाद यात्री बस में आग लग गई. इस हादसे में 13 लोगों की जलकर मौत हो गई, जबकि 14 यात्री गंभीर रूप से झुलस गए हैं. घटना गुना-आरोन रोड पर हुई. सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है.

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको फोटोग्राफी प्रदर्शनी ‘मल्हार’ ने कर्मचारियों के रचनात्मकता को दी नई उंचाई*

Acn18. Com.वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने विश्व फोटोग्राफी के अवसर पर ‘मल्हार 2.0’ फोटो...

More Articles Like This

- Advertisement -