spot_img

घना कोहरे का असर ; दिल्ली से उड़ा भरने वाली 35 फ्लाइट्स लेट, मुंबई से रायपुर आने वाली फ्लाइट रद्द, यात्री परेशान

Must Read

acn18.com दिल्ली/ देश की दिल्ली में कोहरे की वजह से जीरो विजिबिलिटी देखने को मिली है। ऐसे में खराब मौसम का असर अब हवाई सफर पर भी असर पड़ा है।

- Advertisement -

लगातार बढ़ती ठंड और कोहरे के चलते दिल्ली की ओर से मुंबई और रायपुर आने वाली फ्लाइट प्रभावित हुई है,  कोहरे की वजह से आज शाम मुंबई से रायपुर आने वाली फ्लाइट  भी रद्द किया है ।दिल्ली एयरपोर्ट पर आने और जाने वाली लगभग 110 उड़ानें प्रभावित हुई हैं. वहीं दिल्ली आने वाली 25 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। इस सीजन में पहली बार कई इलाकों में जीरो विजिबिलिटी देखने को मिली है. कई विमानों का रूट डायवर्ट किया गया है. सर्दी को देखते हुए मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. बुधवार को घने कोहरे की भविष्यवाणी मौसम विभाग ने एक दिन पहले ही कर दी थी. कोहरे की वजह से पूरी दिल्ली कोहरे की सफेद चादर में ढक गई.

देरी से चल रही ट्रेनें

उत्तर रेलवे के मुताबिक बदलते मौसम की वजह से मंगलवार को सुबह करीब 20 से ज्यादा ट्रेनें एक घंटे से अधिक समय की देरी से चलीं. कोहरे की वजह से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. स्टेशनों और एयरपोर्ट पर यात्रियों की भारी भीड़ जमा है. कड़कड़ाती ठंड में लोग कई घंटों से स्टेशनों पर गाड़ियों का इंतजार कर रहे हैं.

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -