spot_img

राजधानी पहुंचे शाह, नड्डा और गडकरी, एयरपोर्ट में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों से किया स्वागत

Must Read

acn18.com रायपुर। छत्तीसगढ़ के नए सीएम विष्णुदेव साय आज मुख्यमंत्री पद का शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में होगा. इसमें भाजपा के कई बड़े नेता शामिल होंगे. शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी रायपुर पहुंचे हैं. इस दौरान एयरपोर्ट में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों से सभी दिग्गजों का भव्य स्वागत किया. इसके बाद सभी दिग्गज एयरपोर्ट से शपथ ग्रहण स्थल के लिए रवाना हुए.

- Advertisement -

वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रायपुर पहुंचे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ एयरपोर्ट से शपथ ग्रहण स्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

सीएम हिमंता ने रायपुर एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा, ये बहुत ही बड़ा विजय है. छत्तीसगढ़ की सारी जनता को मैं प्रणाम करता हूं. मैं कॉन्फिडेंस के साथ बोलना चाहता हूं, भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लिए जो भी वादा किया था, उसे जरूर पूरा करेगी. छत्तीसगढ़ के विकास के लिए सरकार को आशीर्वाद दीजिए.

कवर्धा में भाजपा की बड़ी जीत पर हिमंता बोले, कवर्धा से डिप्टी सीएम भी बना रहे हैं, अभी बस इतना ही आशा है, छत्तीसगढ़ बहुत आगे जाएगा.

रामलला के ननिहाल में भगवा राज आ गया क्या? इस सवाल पर सीएम हिमंता ने कहा कि, भगवा राज भारत में हमेशा है ओर रहेगा भी. छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी का जो सरकार बना है, छत्तीसगढ़ को बहुत आगे लेकर जाएगा. यह मेरा विश्वास है और भगवान से प्रार्थना भी है.

राजधानी पहुंचे शाह, नड्डा और गडकरी, एयरपोर्ट में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों से किया स्वागत

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, चालक में कूद कर बचाई जान, देखिए वीडियो

Acn18. Com.कोरबा के मानिकपुर पुलिस को सूचना मिली कि बुधवारी मुख्य मार्ग पर इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई...

More Articles Like This

- Advertisement -