spot_img

बहुचर्चित हनी ट्रैप मामला: अर्चना नाग 14 महीने बाद जेल से आई बाहर, 2022 में ED ने किया था गिरफ्तार

Must Read

acn18.com भुवनेश्वर / ओडिशा की हनी ट्रैप क्वीन अर्चना नाग 14 महीने बाद जेल से बाहर आई है। वह पिछले साल से अक्टूबर से ही झारपड़ा जेल में बंद थी। इस दौरान उसके पति जेल के बाहर मौजूद रहे। कोर्ट से बाहर निकलने के बाद अर्चना नाग बोली कि हम सभी नियमों का पालन करेंगे और सहयोग भी करेंगे। बता दें कि अर्चना नाग हाई कोर्ट ने सशर्त जमानत दी थी।

- Advertisement -

हनी ट्रैप क्वीन अर्चना नाग 14 महीने बाद झारपड़ा जेल से बाहर निकली हैं। आज सुबह झारपड़ा जेल से वह बाहर निकली तो उन्हें लेने के लिए उनके पति जगबबन्धु चांद झारपड़ा जेल के सामने खड़े थे। जेल से निकलने के बाद अर्चना नाग ने कहा कि वह कोर्ट के सभी नियमों का पालन करेंगी एवं पूरा सहयोग करेंगी।

अर्चना नाग को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मामले में उच्च न्यायालय ने सशर्त जमानत दी थी। अर्चना को नयापल्ली और खंडगिरी पुलिस थाना के दो मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी थी, जबकि ईडी के मामले में उनकी जमानत मंजूर हो गई थी, जिससे उनकी जेल से रिहाई का रास्ता साफ हो गया था।

फिल्म निर्माता ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता अक्षय पारिजा ने नयापल्ली पुलिस स्टेशन में अर्चना और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने अर्चना और अन्य के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के साथ-साथ आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।

श्रद्धांजली बेहरा द्वारा खंडगिरी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर अर्चना और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 6 अक्टूबर 2022 को अर्चना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अर्चना की अवैध गतिविधियों और काला धन सामने आने के बाद ईडी ने मामले की जांच की थी।

अर्चना को ईडी ने 13 दिसंबर, 2022 को गिरफ्तार किया था। अर्चना की ओर से वकील जयदीप पाल मामले को संभाल रहे थे।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

भारत ने 20 ओवर में 297 रन बनाए: टेस्ट प्लेइंग टीमों में बेस्ट टी-20 स्कोर; सैमसन की सेंचुरी, सूर्या ने 75 रन बनाए

Acn18. Com.हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में टीम इंडिया ने 20 ओवर में 297 रन बनाकर इतिहास रच दिया...

More Articles Like This

- Advertisement -