spot_img

15 ब्लॉक स्थित एसईसीएल कॉलोनी में पसरी हैं गंदगी ,पाईप के माध्यम से गंदे पानी की हो रही सप्लाई ,आम जनता को होना पड़ रहा परेशान

Must Read

acn18.com कोरबा/ नगर निगम कोरबा के वार्ड नंबर 13 पंद्रह ब्लॉक स्थित एसईसीएल के विभागीय कॉलोनी में रहने वाले लोग इन दिनों काफी परेशान चल रहे है। लोगों की परेशान की वजह कॉलोनी के पास मौजूद कचरा दान है जिसका स्थान गलत है। कचरा दान से कूड़ा सड़क पर आ रहा है जहां पर लोगों के घरों में सप्लाई होने वाला पानी का वॉल्व मौजूद है। पाईप के माध्यम से गंदगी लोगों के घरों तक पहुंच रही है जिससे उन्हें कई तरह की बीमारियां जकड़ रही है।

- Advertisement -

नगर निगम और एसईसीएल की उदासीनता से वार्ड नंबर 13 पंद्रह ब्लॉक स्थित एसईसीएल के विभागीय कॉलोनी में रहने वालोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कूड़ा करकट फेंकने के लिए लगाया गया कचरा दान गलत स्थान पर लग गया है जिससे पूरे कॉलोनी में गंदगी फैल रही है। इतना ही नहीं जिस स्थान पर कचरा फेंका जा रहा है वहीं पर लोगों के घरों में पानी सप्लाई करने के लिए वॉल्व लगाया गया है जहां से गंदा पानी लोगों के घरों तक पहुंच रहा है और उन्हें बीमार कर रहा है।

समस्या के समाधान को लेकर लोगों ने कई बार एसईसीएल प्रबंधन से शिकायत की लेकिन उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया। यही वजह है,कि उन्होंने अब निगम महापौर को चिट्ठी लिखकर उन्होंने अपनी परेशानी बताई है।

एसईसीएल की 15 ब्लॉक कॉलोनी में पिछले लंबे समय से लोग गंदगी फैलने से परेशान है। अगर जल्द ही उनकी समस्या का निदान नहीं किया गया तो आने वाले समय में वे प्रदर्शन को भी उतारु हो सकते हैं।

देखिए हैडलाइंस 9 दिसंबर 2023

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -