spot_img

सोशल मीडिया में अश्लील फोटो वायरल होने पर युवती ने की आत्महत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Must Read

ACN18.COM कोरिया। अश्लील फ़ोटो वायरल करने से आहत युवती की आत्महत्या मामले में पुलिस ने बिहार से दो आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी ने मृतिका की फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल की थी। इस बात से नाराज युवती ने आत्महत्या कर ली थी।

- Advertisement -

दरअसल, 14 अप्रैल 2023 को 40 वर्षीय निवासी आनंदपुर ने थाना सोनहत में आकर सूचना दर्ज कराई की उसकी बेटी ने 13 अप्रैल को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि मृतिका के मोबाइल फोन से औरंगाबाद बिहार के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार ठाकुर से बातचीत करती थी।

धर्मेंद्र कुमार ठाकुर ने मृतिका और उसके परिवार को मृतिका के कुछ अश्लील फोटोग्राफ्स वाट्स एप के माध्यम से भेजा था, जिस कारण से मृतिका ने क्षुब्ध होकर आत्महत्या कर ली। जांच में धर्मेंद्र कुमार ठाकुर द्वारा आत्महत्या के लिए प्रेरित करना पाया गया। आरोपी के विरुद्ध धारा 306 आईपीसी का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

आरोपियों का लोकेशन बिहार में पाया गया। एसपी ने एक विशेष टीम बनाकर आरोपियों को पकड़ने औरंगाबाद बिहार रवाना किया गया। जहाँ संदिग्ध आरोपी धर्मेंद्र कुमार से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि मृतिका के अश्लील फोटोग्राफ्स उसे सुनील दास उर्फ शाहिद निवासी इटार जिला औरंगाबाद के द्वारा उसे दिए गए थे। आरोपी सुनील दास उर्फ शाहिद को पुलिस द्वारा उसके निवास जिला औरंगाबाद से गिरफ्तार कर थाना सोनहत जिला कोरिया छत्तीसगढ़ लाया गया।

आरोपियों द्वारा अश्लील फोटो वायरल करना पाए जाने पर आरोपियों के विरुद्ध 67 A आईटी एक्ट जोड़ी गई। आरोपियों में धर्मेन्द्र कुमार ठाकुर पिता बैजनाथ ठाकुर उम्र 24 वर्ष निवासी छोटकी पाढ़ी थाना नवी नगर जिला औरंगाबाद बिहार एवं सुनील दास उर्फ शाहिद पिता चनरिक दास जाति हरिजन उम्र 30 वर्ष निवासी ईटार थाना पौथो जिला औरंगाबाद को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश कर जेल दाखिल किया गया।

मुंबई हमले की 15वीं बरसी पर सीएम भूपेश बघेल ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा – आतंकवाद के खिलाफ हम सब एकजुटता से खड़े हैं

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -