spot_img

नहीं रहे रमेश मोदी, विश्व हिन्दू परिषद को प्रदेश में मजबूत करने में थी अहम भूमिका…

Must Read

acn18.com रायपुर। विश्व हिन्दू परिषद को प्रदेश में अहम मुकाम तक पहुंचाने में बड़ा किरदार निभाने वाले रमेश मोदी का मंगलवार को मुंबई में निधन हो गया. बड़े कपड़ा कारोबारी 82 वर्षीय रमेश मोदी किडनी की समस्या से ग्रसित थे, जिन्हें उपचार के लिए मुंबई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, रमेश मोदी लंबे समय तक विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाली थी. रायपुर में विश्व हिन्दू परिषद के पंडरी स्थित कार्यालय की स्थापना में इनकी अहम भूमिका थी. इनकी दानशीलता, सौहार्द एवं अनुकरणीय सहायता प्रदान करने वाले गुण को ध्यान में रखते हुए भाजपा शासनकाल के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने दानवीर भामाशाह सम्मान से सम्मानित किया था. रमेश मोदी चेंबर ऑफ कॉमर्स से भी के लंबे समय तक संरक्षक रहे.

देवेंद्र नगर निवासी रमेश मोदी का पार्थिव शरीर आज रात या कल सुबह तक मुंबई से लाए जाने की संभावना जताई है. रमेश मोदी अपने पीछे पत्नी व दो बेटों का भरा-पूरा परिवार छोड़कर चले गए. उनके निधन से न केवल राजनीतिक बल्कि व्यावसायिक जगत में शोक का माहौल है.

चुनाव आचार संहिता का हुआ उल्लंघन,कोटा विधानसभा सीट के भाजपा और छजकां जे की प्रत्याशी को निर्वाचन आयोग ने जारी किया नोटिस

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -