spot_img

मानिकपुर पुलिस ने शहर में निकाला फ्लैग मार्च, लोगों से भयमुक्त माहौल में वोट डालने की अपील ,17 नवंबर को होगा दूसरे चरण का मतदान…देखिए वीडियो

Must Read

acn18.com कोरबा/ विधानसभा चुनाव में 17 नवंबर को दूसरे चरण के लिए होने वाले मतदान से पहले शहर की शंति कायम रखने पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव को प्रभावित करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में मानिकपुर पुलिस ने अपने क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला और लोगों से लालच में आए बिना भयमुक्त होकर वोट डालने की अपील की।

- Advertisement -

विधानसभा चुनाव में मतदान की प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर कोरबा की पुलिस पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। चुनाव के दौरान किसी तरह का व्यवधान निर्मित न हो इस बात का पूरी तरह से ध्यान रखा जा रहा है और मतदाताओं से निर्भिक होकर वोट डालने की अपील की जा रही है। इसी कड़ी में कोरबा की मानिकपुर पुलिस ने अपने चैकी क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला। अर्द्धसैनिक बलों के जवानों के साथ पुलिस की टीम ने मानिकपुर मुख्य मार्ग,डिपरापारा,कदमहाखार सहित पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया। फ्लैग मार्च के दौरान क्षेत्र में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। एक पार्टी के कार्यकर्ता चुनाप प्रचार में लगे हुए थे और अपने प्रत्याशी के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे। पुलिस की टीम जैसे ही मौके पर पहुंची वे चुप हो गए और शांत रहे। हालांकि पुलिस के जाने के बाद उनके प्रचार ने फिर से जोर पकड़ लिया। पुलिस ने बताया,कि एसपी के निर्देश पर उनके द्वारा लगातार अपने क्षेत्र की निगरानी की जा रही थी ताकी असमाजिक तत्वों को पूरी तरह से शांत रखा जाए।

जैसे-जैसे मतदान की तिथी नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे सबकी धडकने में बढ़ने लगी है। खासकर प्रत्याशियों की जिनकी किस्मत दांव पर लगी है। यही वजह है,कि पुलिस भी चुनाव की प्रक्रिया पारदर्शी तरीके से संपन्न कराने को लेकर काफी प्रयास है। यही वजह है,कि समय समय पर अपने ईलाकों का दौरा कर पुलिस लोगों को जागरुक करने में लगी हुई है।

नशे में धुत्त कार चालक ने दो स्कूटी सवारों को मारी ठोकर ,हादसे में स्कूटी सवार महिला व युवक घायल ,पुलिस ने कार चालक को किया गिरफ्तार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -