spot_img

चुनाव संपन्न कराने कोरबा पहुंची अर्द्धसैनिक बलों की 35 कंपनियां ,शहर में किया पैदल मार्च और पेट्रोलिंग ,असमाजिक तत्वों को दिया कड़ा संदेश…देखिए वीडियो

Must Read

acn18.com कोरबा/ विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर कोरबा का जिला निर्वाचन आयोग काफी मेहनत कर रहा है। 17 नवंबर को दूसरे चरण के तहत होने वाली वोटिंग की प्रक्रिया बिना किसी गतिरोध के संपन्न हो जाए इसके लिए पैदल मार्च और पेट्रोलिंग की जा रही है। चुनाव की प्रक्रिया को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने अर्द्धसैनिक बल की 35 कंपनिया कोरबा पहुंच चुकी है,जिन्होंने बीती रात पूरे शहर में पैदल मार्च किया और जांच कार्रवाई भी की।

- Advertisement -

कोरबा जिले की चारों विधानसभा सीट के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। चुनाव की प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो इसके लिए काफी काफी प्रयास किया जा रहा है। चुनाव के दौरान खलल डालने वाले लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। व्यवस्थित ढंग से मतदान कराने को लेकर कोरबा अर्द्धसैनिक बल की 35 कंपनिया पहुंच गई है जिनके ठहरने की व्यवस्था जिला पुलिस के द्वारा कराई गई है। चुनाव के तहत मतदान की प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से कराने अर्द्धसैनिक बलों के द्वारा बीती रात कोरबा शहर में पैदल मार्च किया गया। एसपी कार्यालय से निकली मार्च ने कोसाबाड़ी,निहारीका सहित पूरे ईलाके का दौरा किया और लोगों को जरुरी समझाईश दी। इसके साथ ही नाकों पर जाकर भी जांच अभियान चलाया गया।

पैदल मार्च और पेट्रोलिंग के जरिए पुलिस ने असमाजिक तत्वों को साफ-साफ संदेश दे दिया है,कि चुनावी प्रक्रिया में खलल डाला गया तो कार्रवाई निश्चित है। वैसे तो मतदान के दौरान कभी किसी तरह का व्यवधान पैदा नहीं हुआ। उम्मीद है,कि इस बार भी मतदान की प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो जाएगी।

रेत पर हो रही राजनीति लेकिन रोकथाम नहीं,प्रशासन के बैरियर को तोड़कर की जा रही है रेत की डकैती,खनिज विभाग को रेत चोर दिखा रहे है ठेंगा,कुछ लोग रेत चोरो से लेते है महीना

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -