spot_img

राजनांदगांव विधानसभा में मतदान करने को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह

Must Read

acn18.com राजनांदगांव /विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह नजर आ रहा है। पहले मतदान फिर दूसरा काम की तर्ज पर सुबह से ही मतदाता अपने-अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचने लगे। सुबह 8:00 बजते ही मतदान की प्रक्रिया प्रारंभ की गई।

- Advertisement -

राजनांदगांव विधानसभा में मतदान करने को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह नजर आ रहा है। सुबह से ही मतदाता मतदान के निर्धारित समय 8:00 बजे से पहललाइन लगाकर अपने-अपने बूथों पर खड़े नजर आए। लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान के जरिए अपनी सहभागिता निभाने की खुशी मतदाताओं के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी। यहां युवा से लेकर बुजुर्ग मतदाता भी मतदान के लिए उत्सुक दिखाई दिए। अपने मताधिकार का उपयोग करने के बाद मतदाताओं ने कहा कि हम ऐसे व्यक्ति का चुनाव कर रहे हैं जो अपने क्षेत्र और प्रदेश के लिए बेहतर काम कर सके, वही मतदान की व्यवस्था को लेकर दिव्यांग जनों ने भी संतुष्टि जाहिर की।

राजनांदगांव विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के सामने कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे गिरीश देवांगन भी मतदान केन्द्रों में पहुंचकर सुचारू मतदान व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान गिरीश देवांगन ने कहा कि मतदाताओं में गजब का उत्साह है, जो यहां परिवर्तन का संकेत दे रहा है।

सुचारू और निर्बाध मतदान की प्रक्रिया संपन्न कराने के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा काफी कड़े नियम पालन कराए जा रे हैं। मतदाताओं के मोबाइल फोन मतदान केंद्रों से बाहरी रखा जा रहा है। वही जगह-जगह पर सेल्फी जोन बनाकर मतदाताओं को उत्साहित किया जा रहा है। मतदाता भी मतदान करने के बाद सेल्फी जोन में पहुंचकर अपनी सेल्फी ले रहे हैं।

पहले चरण का मतदान शुरू होते ही PM MODI समेत राहुल गांधी ने किया ट्वीट, जनता से की ये अपील…

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सद्गुरु के फाउंडेशन के खिलाफ बंधक बनाने का केस बंद:सुप्रीम कोर्ट बोला- लड़कियां बालिग, मर्जी से आश्रम में रह रहीं, वहां पुलिस जांच गलत

सुप्रीम कोर्ट ने दो लड़कियों को बंधक बनाने के मामले में सद्गुरु जग्गी वासुदेव के ईशा फाउंडेशन के खिलाफ...

More Articles Like This

- Advertisement -