spot_img

कुशल तैराक की तालाब में डूबने से मौत, तालाब में मौजूद जलकुंभी में पैर फंसने के कारण मौत होने की आशंका, घंटो मशक्कत के बाद लाश निकाला जा सका बाहर

Must Read

सीविल लाईन थानांतर्गत पुराना काशीनगर स्थित तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम रामरातन यादव है,जो तालाब में तैरने के लिए उतरा लेकिन वापस नहीं लौटा। कुशन तैराक होने के बाद भी जिस तरह से उसकी पानी में डूबने से मौत हुई है उसे लेकर लोग तरह तरह की बात कह रहे है। कहा जा रहा है,कि तालाब के जनकुंभी से पटे होने के कारण तैरने के दौरान उसका पैर फंस गया होगा जिसके कारण उसकी जलसमाधी बन गई।

- Advertisement -

सीविल लाईन थानांतर्गत पुराना काशीनगर में मंगलवार की सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब क्षेत्र के तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। यह घटना क्षेत्र में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा। मृतक का नाम रामरतन यादव है,जो एक कुशल तैराक है और बाढ़ आपदा में कई बार प्रशासन को अपनी सेवाएं दे चुका है। बताया जा रहा है,कि बीती रात वह अपने साथियों के साथ तालाब के पास बैठा हुआ था इसी दौरान वह पानी में तैरने के लिए उतरा लेकिन वापस नहीं लौटा। रात के वक्त रामरतन को तलाशने की काफी कोशिश की गई लेकिन सफलता नहीं मिली। सुबह होते ही दमकल विभाग का रेस्क्यु दल मौके पर पहुंचा और बोट में रामरतन की तलाश शुरु की गई। घंटो मशक्कत के बाद उसकी लाश को बाहर निकाला जा सका।

कुशल तैराक होने के बाद भी जिस तरह से रामरातन यादव अपनीर जान नहीं बचा सका उससे कई करह के सवाल उठ रहे है। युवक की मौत को लेकर तालाब में मौजूद जलकुंभी को जिम्मेदार माना जा रहा है जिसे साफ करने की जहमत प्रशासन ने पिछले लंबे समय से नहीं उठाई है। लोगों का कहना है,कि जलकुंभी में फंसने के कारण ही उसकी मौत हुई है। नहीं तो बाढ़ जैसे हालत में कई लोगों की जिंदगी बचाने वाला युवक की शांत पानी में डूबने से मौत कैसे हो सकती है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -