spot_img

युवक ने नशे में अपने ही दोस्त के साथ पहले किया ये कांड, और फिर… अब पहुंचा सलाखों के पीछे, जाने क्या है मामला

Must Read

Acn18.com/जिले में शराब के नशे में दो युवकों के बीच विवाद हुआ, विवाद के दौरान एक युवक ने पत्थर से वार कर दूसरे युवक को मौत के घाट उतार दिया। रात के अंधेरे में लाश को किनारे झाड़ी में छुपा कर आरोपी युवक अपने घर चला गया। लेकिन पुलिस की नजरों से वह नहीं बच पाया और पुलिस की हाथ उसके गिरेबान तक पहुंच गई। आरोपी युवक अब जेल के सलाखों के पीछे पहुंच गया।

- Advertisement -

दोनों के बीच हुआ था विवाद

यह पूरा मामला दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र के ग्राम कुसुमकसा का स्थित मदिरा दुकान जाने के मार्ग का है जहं 11 अक्टूबर की रात ग्राम बोरिद निवासी पवन कुमार धाकड़े और ग्राम कुसुमकसा निवासी हर्ष शर्मा दोनों ही शराब के नशे में थे और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान हर्ष शर्मा ने पवन कुमार के सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी हर्ष ने लाश को घसीटकर झाड़ी में छुपा दिया और फिर वह अपने गंव कुसुमकसा स्थित घर आ गया। अगले दिन सुबह लोगों ने लाश को देखा पुलिस को सूचना दी गई।

मामले की सूचना मिलते ही दल्ली राजहरा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई में जुट गई। आरोपी की पतासाजी के लिए पुलिस द्वारा फोरेंसिक टीम व डॉग स्वायड की मदद ली गई और आरोपी हर्ष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया वहीं घटना के बाद मृतक की मोटरसाइकल को आरोपी युवक अपने घर ले आया था जिसे पुलिस ने उसके घर से बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक को न्यायालय की शरण में भेज दिया है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

साधु की लाश मिली रेलवे स्टेशन में, हत्या की आशंका

बिलासपुर। जोनल स्टेशन के प्लेटफार्म छह में एक साधु मृत मिले। सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची। पहचान के...

More Articles Like This

- Advertisement -