spot_img

KORBA: छात्रावास से फरार हुई 8 छात्राएं, पुलिस और हाॅस्टल प्रबंधन में मचा हड़कंप, घंटो मशक्कत के बाद मिली छात्राएं

Must Read

कोरबा की कटघोरा पुलिस उस वक्त सक्ते में आ गई जब ग्राम पचंायत रामपुर में संचालित छात्रावास से 8 छात्राएं छत से कूदकर फरार हो गई। सुबह होने पर छात्रावास प्रबंधन को जब इस बात की जानकारी हुई तब हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस को मामले से अवगत कराया गया जिसके बाद छात्राओं की तलाश शुरु की गई। हालांकि छात्रावास से कुछ दूर तानाखार के पास सभी छात्राएं सुरक्षित मिल गई जिससे सभी ने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है,कि एक एनजीओं के माध्यम से छात्रावास का संचालन किया जा रहा है जहां ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली बच्ची रहती है और पढ़ाई करती है।

- Advertisement -

कोरबा जिले में पोड़ी-उपरोड़ा विकासखंड के ग्राम रामपुर में संचालित छात्रावास से 8 छात्राएं छत से कूदकर फरार हो गई। तड़के सुबह सामने आई इस घटना से छात्रावास प्रबंधन में हड़कंप मच गया,जिसके बाद घटनाक्रम की जानकारी कटघोरा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और छात्रों की तलाश में जुट गई। घंटो मशक्कत करने के बाद छात्रावास से कुछ दूर तानाखार के पास सभी 8 छात्राएं मिल गई। पूछताछ के दौरान पता चला है,कि छात्राएं अपने घर जाने के लिए छात्रावास से फरार हो गई थी। बताया जा रहा है,कि छात्रावास का संचालन एक एनजीओ के माध्यम से किया जाता है जहां 39 छात्राएं रहकर पढ़ाई करती है। दिल्ली की एक कंपनी स्पायर एनजीओ द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के ड्राप आउट बच्चों को शिक्षा देने भारत भवन के नाम से छात्रावास का संचालन किया जाता है।
छात्रावास से भागी सभी 8 छात्राओं के सुरक्षित मिन जाने से पुलिस के साथ ही छात्रावास प्रबंधन ने भी राहत की सांस ली है। वो तो अच्छा हुआ,कि छात्राओं को कुछ नहीं हुआ। वरना छात्रावास प्रबंधन पर कार्रवाई की गाज भी गिर सकती थी।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -