spot_img

रेत तस्करों का नया कारनामा, पकड़े जाने पर कहते हैं रॉयल्टी घर पर है, अधिकारियों की नाक के नीचे चल रहा है रेत तस्करी का अवैध खेल

Must Read

Acn18.com/कोरबा, कोरबा जिले में रेत तस्करों के एक के बाद एक नया कारनामा सामने आ रहा है। कुछ दिनों पहले सीतामढ़ी रेट घाट पर रेत तस्करों ने खनिज विभाग द्वारा नाका पर लगाई गई लोहे की जंजीर को तोड़कर हसदेव नदी से रेत की तस्करी कर रहे थे। इस खबर को ग्रैंड न्यूज़ प्रमुखता से दिखाया था। उसके बाद खनिज विभाग ने नाका पर जेसीबी मशीन से गहरे गड्ढे खोदकर नाका को फिर से बंद कर दिया। अब रेत तस्कर भिलाई खुर्द और आसपास के नालों से रेत की तस्करी करते नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

मानिकपुर चौकी क्षेत्र में पुलिस ने रेत का परिवहन कर रहे ट्रैक्टर को पकड़ा। ट्रैक्टर चालक से रॉयल्टी और वाहन चालक के लाइसेंस समेत अन्य दस्तावेज मांगे गए। इस दौरान गोल-गोल जवाब देने लगा।

रेत परिवहन कर रॉयल्टी के बारे में पूछा- तो उसका कहना था कि स्टोर की गई रेत का परिवहन कर रहा है। रॉयल्टी घर पर ट्रैक्टर मालिक के पास है। रेत तस्कर घर पर रायल्टी पर्ची रखकर सड़क पर बेधड़क दौड़ रहे हैं। किसी का कोई खौफ नहीं है। इन सब बातों से आप भी समझ रहे होंगे कि कहीं ना कहीं रेत तस्करों पर किसकी मेहरबानी होगी, जो बेखौफ हो कर रेत का परिवहन कर रहे है। मानिकपुर चौकी पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर लिया है और आगे की कार्यवाही करने की बात कही है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -