spot_img

खालिस्‍तानी आतंकी पन्नू ने भारत को दी आतंकी हमले की धमकी, वीडियो भी किया जारी, पुलिस ने शुरू की जांच

Must Read

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली में एक बार फिर कनाडा में रह रहे खालिस्तानी आतंकी (Khalistani Terrorist) और सिख फॉर जस्टिस (SFJ) संगठन के प्रमुख गुरुपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) कानून-व्‍यवस्‍था बिगाड़ने का काम किया है. दिल्ली के आईएसबीटी (ISBT) इलाके में पन्नू ने फ्लाई ओवर की दीवारों पर और कुछ जगहों पर खालिस्तान के समर्थन में स्लोगन लिखवा दिये हैं. वहीं, एक वीडिया जारी कर भारत में आतंकी हमले की धमकी भी दी है.

- Advertisement -

नॉर्थ दिल्ली पुलिस ने कश्मीरी गेट पर खालिस्तान के समर्थन में लिखे गए स्लोगन के मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 27 सितंबर यानी बुधवार को दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली की नार्थ दिल्ली से नार्थ ईस्ट को जोड़ने वाले कश्मीरी गेट फ़्लाईओवर के नीचे और कुछ जगह दीवारों पर खालिस्तान के समर्थन में स्लोगन लिखे गए थे. इन स्लोगन को पुलिस ने हटवाकर पेंट करवा दिया है.

कनाडा में बैठे खालिस्तानी आतंकी पुन्नू ने वीडियो बनाकर दिल्ली में लिखे गए इन स्लोगन्स के बारे में वीडियो वायरल किया था और साथ ही धमकी दी थी कि देश की पार्लियामेंट टारगेट पर है और अहमदाबाद में मैच को हम टारगेट करेंगे.

उत्‍तरी दिल्‍ली इलाके के एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया की नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से नॉर्थ दिल्ली को जोड़ने वाले एक फ्लाई ओवर पर एंटी इंडिया स्लोगन लिखा गया है. हम एफआईआर दर्ज कर रहे हैं और जांच कर ये काम करने वाले लोगों को पकड़ेंगे. किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा.

पन्‍नू ने जो नया वीडियो जारी किया है, उसमें खालिस्‍तानी आतंकी निज्‍जर का भी जिक्र किया है, जिसकी पिछले दिनों कनाडा में हत्‍या कर दी गई थी. निज्‍जर की हत्‍या के मामले में भारत और कनाडा के बीच काफी खींचतान चल रहा है. ये मामला अतंरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर भी उठा है. अमेरिका ने भी इस हत्‍या को लेकर निष्‍पक्ष जांच करने के लिए कहा है.

पन्नू ने इस हरकत को लेकर एक वीडियो भी जारी किया है. बता दें कि इसके पहले पन्नू ने 15 अगस्त और जी-20 शिखर सम्‍मेलन से कुछ दिन पहले दिल्ली में एंटी इंडिया सोलगान मेट्रो स्‍टेशनों की दीवारों पर लिखवाये थे. दोनों ही मामलों का खुलासा स्पेशल सेल ने किया था और आरोपियों को गिरफ्तार किया था. अब फिर पन्‍नू ने ऐसी ही हरकत की है.

वैसे भारत सरकार ने अब खालिस्‍तानी आतंकिया पर नकेल कसनी शुरू कर दी है. कई खालिस्‍तानी आतंकियों की संपत्ति भी जब्‍त करने की योजना सरकार ने बना ली है, जब ही कार्रवाई की जाएगी. अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर भी भारत ने खालिस्‍तानी आतंकियों के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है.

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -