spot_img

पति, पत्नी और रहस्यमयी मौत: फंदे पर लटकी मिली नवविवाहिता की लाश, इन पर दौड़ रही शक की सुई, अनसुलझे सवालों की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस…

Must Read

Acn18.com/लोरमी, मुंगेली जिले के लोरमी थाना क्षेत्र अंतर्गत डोंगरिया गांव में आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब सुबह अपने ही पत्नी की लाश को फांसी के फंदे पर लटकते हुए खुद पति ने देखा. जानकारों के मुताबिक, फिल्मी अंदाज में रहस्यमय तरीके से नव विवाहिता की मौत हुई है. लोरमी पुलिस मृतिका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, नवविवाहिता की मौत के लिए मायके वालों ने ससुराल वालों के अलावा पति को जिम्मेदार ठहराया है.

- Advertisement -

बता दें कि, 22 दिसंबर 2022 को यानी लगभग 9 महीने पहले डोंगरिया निवासी अविनाश सोनी की शादी रतनपुर की 23 वर्षीय अंजली सोनी के साथ हुई थी. अब रहस्यमयी तरीके से नवविवाहिता की लाश फंदे पर लटकी मिली है. वहीं इसको लेकर मृतिका अंजली सोनी के चाचा संजय सोनी ने भतीजी की मौत के बाद ससुराल वालों के अलावा पति पर भी प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी कहा कि, शादी के बाद पति और ससुराल वाले लड़की को मायके वालों से बात करने से मना करते थे. साथ ही खाने-पीने और सोने के लिए परेशान किया जाता था. जिसकी शिकायत कई दफा मृतिका ने अपने परिजनों से की थी.

मृतिका के चाचा ने यह भी आरोप लगाया कि जब रात में पति और पत्नी दोनों एक ही कमरे में सो रहे हैं, ऐसी स्थिति में पत्नी का ठीक उसी कमरे में सुबह फांसी के फंदे पर लटका मिलना संदिग्ध है. फिलहाल मृतिका के चाचा ने ससुराल वालों पर गला दबाकर हत्या के बाद साक्ष्य छुपाते हुए लाश को ठिकाना लगाने की नियत से फांसी के फंदे पर लटकाने का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि, मृतिका के शरीर मे कई स्थानों पर मारपीट के दौरान लगे चोट के निशान भी दिखाई दिए थे.

इस पूरे मामले पर लोरमी थाने में पदस्थ प्रशिक्षु डीएसपी जितेंद्र कुम्भकार ने बताया कि, सूचना के तत्काल बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी. जिनके द्वारा फांसी के फंदे पर झूल रही मृतिका के शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपते हुए सभी पहलुओं की निष्पक्षता के साथ जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -