spot_img

गोंडवाना समाज के युवा महोत्सव में शामिल हुए डा. रमन सिंह 

Must Read

Acn18.com/छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव विधायक डॉ रमन सिंह रविवार को राजनांदगांव के पद्मश्री गोविंद राम निर्मलकर ऑडिटोरियम में आयोजित गोंडवाना समाज के युवा महोत्सव में शामिल हुए। इस दौरान डॉ रमन सिंह ने समाज के लोगों को संबोधित करते हुए समाज के हित में चलाई जा रही केंद्रीय योजनाओं की जानकारी दी।

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव विधायक डॉ रमन सिंह अपने तय कार्यक्रम के अनुसार राजनांदगांव शहर के पद्मश्री गोविंद राम निर्मलकर ऑडिटोरियम में आयोजित गोंडवाना युवा महोत्सव में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान डॉ रमन सिंह ने यहां समाज के लोगों को संबोधित करते हुए आदिवासियों के हित में केंद्र शासन द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। इस अवसर पर डॉ रमन सिंह ने कहा कि आदिवासी समाज को आगे बढ़ाने के लिए युवा वर्ग सामने आ रहा है, जिससे समाज में शिक्षा और धर्मांतरण जैसे मामलों में बेहतर काम होगा। डॉ रमन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुसूचित जनजाति की बेटी को राष्ट्रपति के सर्वोच्च पद में बैठाया है, जिससे समाज का मान, सम्मान और गौरव बढ़ा है। इस अवसर पर डॉक्टर रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में बनाई गई आदिवासियों के हित की योजनाओं पर जानकारी देते हुए कहा कि आज इन योजना की वजह से आदिवासियों का विकास हो रहा है।

गोंडवाना समाज के द्वारा आयोजित इस युवा महोत्सव सम्मेलन के अवसर पर बड़ी संख्या में आदिवासी समाज के लोग और सामाजिक पदाधिकारी शामिल हुए। इस दौरान डॉ रमन सिंह ने इस आयोजन के लिए समाज के लोगों को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -