spot_img

पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी:5 लाख लेने के बाद भी जारी रही प्रताड़ना, पति और सास-ससुर के खिलाफ केस दर्ज

Must Read

Acn18.com/सूरजपुर में नवविवाहिता ने अपने पति और सास-ससुर पर प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। पति पर अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देने का आरोप है। विश्रामपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत सतपता की रहने वाली युवती का विवाह 14 दिसंबर 2022 को गली नंबर- 3 तेलीपारा बिलासपुर निवासी शशांक वर्मा से हुआ था। शशांक पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर स्टील प्लांट में ब्लोअर ऑपरेटर का काम करता है। शादी के कुछ दिनों तक पति-पत्नी के बीच सब कुछ ठीक चला, लेकिन उसके बाद पति ने पत्नी का मोबाइल से अश्लील वीडियो बना लिया। साथ ही उसने पत्नी की कई अश्लील तस्वीरें भी खींचकर अपने पास रख लीं​​​​​​​।

10 रुपए और कार की थी डिमांड

इसके बाद पति दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने लगा और पैसे नहीं देने पर अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी दी। वो पत्नी से दहेज में 10 लाख रुपए नगद और कार की डिमांड कर रहा था। सबसे बड़ी बात तो ये है कि उसके इस काम में महिला के सास-ससुर भी उसका साथ दे रहे थे। ससुर सुरेश वर्मा (50) और सास गीता वर्मा (45) अपनी बहू को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे।

करीब 5 लाख रुपए पीड़िता ने पति के अकाउंट में कराए थे ट्रांसफर

विवाहिता ने प्रताड़ना से तंग आकर एक निजी फाइनेंस कंपनी से 3 लाख 70 हजार रुपए और परिजनों से कुछ रुपए उधार लेकर दहेजलोभी पति के बैंक अकाउंट में 4 लाख 92 हजार 540 रुपए ट्रांसफर भी कराए। इसके बाद भी उसे लगातार प्रताड़ित किया जाता रहा।

आरोपी पति और सास-ससुर के खिलाफ केस दर्ज

पति ने अपनी पत्नी को घर से भी निकाल दिया। पत्नी अपने मायके वापस लौट आई। इसके बाद पति अक्सर मायके आकर उसके साथ दहेज को लेकर मारपीट करने लगा। इसके बाद नवविवाहिता ने मायके स्थित विश्रामपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। बिश्रामपुर पुलिस ने आरोपी पति और सास-ससुर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पति शशांक वर्मा, ससुर सुरेश वर्मा और सास गीता वर्मा के खिलाफ धारा 498ए, 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको फोटोग्राफी प्रदर्शनी ‘मल्हार’ ने कर्मचारियों के रचनात्मकता को दी नई उंचाई*

Acn18. Com.वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने विश्व फोटोग्राफी के अवसर पर ‘मल्हार 2.0’ फोटो...

More Articles Like This

- Advertisement -