spot_img

कुसमुंडा में जाम लगने की समस्या से आम जनता को होना पड़ रहा परेशान, भारी वाहनों के कारण बनी रहती है समस्या, स्कूल वाहन भी फंस जाते हैं जाम में

Must Read

Acn18.com/कुसमुंडा से अमरिक सिंह, कोरबा के कुसमुंडा क्षेत्र में रहने लोग इन दिनों काफी परेशान चल रहे है। लोगों की परेशानी की वजह कुछ और नहीं बल्की क्षेत्र निर्माणाधीन सड़क है। सड़क निर्माण की धीमी चाल ने सभी को परेशान कर रखा है। भारी वाहनों के कारण आए दिन जाम लगता है जिसमें स्कूल वाहन फंस जाते हैं जिससे बच्चों को स्कूल से घर और घर से स्कूल जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

- Advertisement -

सर्वमंगला मंदिर चैक से कुसुमंडा होते हुए कुचैना मोड़ तक बन रही फोरलेन सड़क निर्माण की धीमी चाल ने क्षेत्र में रह रहे लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है। बरसात में समस्या और भी विकराल हो गई है। भारी वाहनों परिचालन के कारण सड़क पर रोजाना जाम लग रहा है। जर्जर सड़क से बचने लोग विकास नगर काॅलोनी के रास्ते अपने गंतव्य की तरफ रवाना हो रहे हैं जिससे वाहन चालकों के साथ ही काॅलोनी में रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ रही है। सबसे अधिक परेशानी स्कूली वाहनों को होती है,जो भारी वाहनों के बीच जाम में फंस जाते हैं। क्षेत्र के लोगों ने बताया,कि ओव्हरलोड वाहनों के कारण अक्सर जाम लग रहा है जिससे उन्हें घंटो इंतजार करना पड़ रहा है।

फोरलेन सड़क निर्माण की धीमी चाल के कारण सड़क पर रोजाना जाम लग रहा है। जबत क सड़क का निर्माण पूरी तरह से नहीं होता तब तक लोगों को परेशान होना पड़ेगा। इस दिशा में निर्माण एजेंसी को गंभीरता दिखाने की जरुरत है ताकी सड़क का निर्माण जल्द से जल्द पूरा हो और लोगों को राहत मिल सके।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -