spot_img

बालकों में समस्याओं का अंबार खराब सड़को व जाम से लोगों में आक्रोश। न सांस्कृतिक मंच न नाली की व्यवस्था कांग्रेस के कुशासन से जनता त्रस्त – लखन लाल देवांगन

Must Read

बालको के भद्रापारा रिसदा स्कूल के पास एवं चेक पोस्ट के शक्ति केंद्र में भाजपा की बैठक आयोजित की गई। बैठक में पूर्व महापौर भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

- Advertisement -

कहा कि बालको क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। यहां कांग्रेस के विधायक महापौर को कोई चिंता नहीं। परसाभाठा से पॉलिटेक्निक कॉलेज जाने का मार्ग में सड़क में जाम से लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

खराब सड़कों के साथ वार्डों में नाली की समस्या से लोग परेशान हैं। सार्वजनिक स्थानों पर अभी गणेश पूजा के लिए सांस्कृतिक मंच शेड निर्माण की व्यवस्था नहीं है कांग्रेस बड़े-बड़े दावा करती है लेकिन धरातल पर कुछ भी नहीं।

छत्तीसगढ़ में प्रदेश की भूपेश सरकार अनेकों लोक लुभाने प्रलोभन देकर सरकार में बैठी एक भी वादा पूरा नहीं किया ना शराब बंदी हुआ ना बेरोजगारी भत्ता मिला ना पेंशन मिला और न ही 10 लाख रोजगार

लखन देवांगन ने अपने उद्बोधन में आगे कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के नेतृत्व में देश तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है आज देश एवं छत्तीसगढ़ में सड़कों की जाल बिछाई जा रही है चाहे रेल मार्ग हो या राष्ट्रीय राजमार्ग प्रगति का राजमार्ग बन चुका है। छत्तीसगढ़ में 33 सड़क परियोजनाओं की सौगात मिल चुकी है।

मोदी सरकार में रोजगार के अवसर मिला। मेक इन इंडिया मेड इन इंडिया स्टार्टअप इंडिया स्टैंड अप इंडिया मुद्रा योजना से 13.62 करोड़ यानी 10% लोगों को सीधे रोजगार मिल रहा है।

मोदी सरकार गरीबों की चिंता करती है हर व्यक्ति तक अन्न, घर-घर उजियारा, मनरेगा में हर हाथ को काम, पक्का मकान आयुष्मान भारत जैसे योजनाओं से गरीबों को राहत देने का काम कर रही है।

सभी कार्यकर्ता सारी योजनाओं को एक-एक जनता तक पहुंचाएं। इस अवसर पर भाजपा के अनेको कार्यकर्त्ता पदाधिकारी एवं वार्ड वासी उपस्थित थे।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सद्गुरु के फाउंडेशन के खिलाफ बंधक बनाने का केस बंद:सुप्रीम कोर्ट बोला- लड़कियां बालिग, मर्जी से आश्रम में रह रहीं, वहां पुलिस जांच गलत

सुप्रीम कोर्ट ने दो लड़कियों को बंधक बनाने के मामले में सद्गुरु जग्गी वासुदेव के ईशा फाउंडेशन के खिलाफ...

More Articles Like This

- Advertisement -