spot_img

रेलिंग से टकराकर 7 फीट हवा में उछली कार:120 की स्पीड में ग्रिल तोड़ते चौक में घुसी, नशे में धुत चालक सहित 3 घायल

Must Read

Acn18.com/भिलाई टाउनशिप की सड़कों पर कार और बाइक रेस करने वाले मनचलों पर दुर्ग पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है। रविवार रात एक कार 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आई और 7-8 फिट हवा में उछल कर सेक्टर 8 चौक के घेरे को तोड़ते हुए घुस गई। इसमें तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। भिलाई नगर पुलिस कार को जब्त कर जांच कर रही है।

- Advertisement -

भिलाई नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार देर रात 1.30 बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्विफ्ट डिजायर कार में तीन लोग सवार थे। कार ग्लोब चौक की ओर से तेज रफ्तार में आई। चालक और उसके साथी नशे में थे। इससे चालक कार को कंट्रोल नहीं कर पाया और चौक से टकरा गया।

टकराते ही कार हवा में 7-8 फिट ऊंचाई तक उछली और लोहे की रेलिंग को तोड़ते हुए बड़े गोल चौक के अंदर जा घुसी। इसके चलते अंदर लगा फव्वारा भी टूट गया। सूचना पाकर जब तक भिलाई नगर पुलिस मौके पर पहुंचती पीछे आ रही दूसरी कार के लड़कों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। कार किसी घनश्याम सिंह सेंगर के नाम पर रजिस्टर्ड है।

हर दिन शाम और रात में मनचले करते हैं रेसिंग
भिलाई टाउनशिप में सेक्टर 1 से लेकर सेक्टर 9 को जोड़ने वाली सेंट्रल एवेन्यू रोड सबसे व्यस्त रोड है। इस सड़क में टाउनशिप के रहवासियों का आना-जाना होता है। यहां हर दिन शाम को मनचले हाई स्पीड बाइक और कार को लेकर रेस लगाते हैं। इतना ही नहीं इसी रोड पर सेक्टर 6 में पुलिस कंट्रोल रूम और भिलाई नगर थाना है। यहां एसपी, एएसपी, सीएसपी से लेकर टीआई स्तर के अधिकारी बैठते हैं।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको फोटोग्राफी प्रदर्शनी ‘मल्हार’ ने कर्मचारियों के रचनात्मकता को दी नई उंचाई*

Acn18. Com.वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने विश्व फोटोग्राफी के अवसर पर ‘मल्हार 2.0’ फोटो...

More Articles Like This

- Advertisement -