spot_img

नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा:4 लाख की अंग्रेजी शराब और नशीली टेबलेट जब्त, एक नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

Must Read

Acn18.com/छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। 706 लीटर अंग्रेजी शराब और 3100 नग नशीली टेबलेट की जब्ती की है, जिसकी कीमत 4 लाख 69 हजार 280 रूपये है। इसके साथ ही एक नाबालिग समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना रामानुज नगर क्षेत्र का मामला है।

- Advertisement -

पिकअप वाहन से शराब जब्त

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी किमंहगई गांव में 1 पिकअप में अवैध शराब है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पिकअप वाहन से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की जब्ती की। अपराध क्रमांक 159/23 धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम विकास जायसवाल है, जिसकी उम्र 33 वर्ष है। नशे का सौदागर रामानुज नगर पुलिस स्टेशन के मंहगई गांव का निवासी है।

रामानुज नगर पुलिस की दूसरी कार्रवाई

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 2 व्यक्ति बाइक में नशीली दवाई लेकर सूरजपुर से रामानुज नगर की ओर जा रहे हैं, जिन्हें ग्राम पस्ता में घेराबंदी कर पकड़ा गया। मामले में आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 168/23 धारा 21(सी) NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

आरोपियों से नशीली दवाईयां जब्त

पुलिस ने बताया कि जब्त दवाइयों में स्पास्मो टेबलेट – 3040 नग, अल्प्राजोलम टेबलेट 60 नग जिसकी कीमत 40 हजार 300 रूपये है। साथ ही एक बाइक को भी जब्त किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी का नाम जागेश्वर साहू उर्फ पप्पू है, जिसकी उम्र 22 वर्ष है। आरोपी रामानुजनगर के भुवनेश्वरपुर का निवासी है। वहीं एक गिरफ्तार आरोपी नाबालिग है, जिसके बाल सुधार ग्रह भेजा गया है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सद्गुरु के फाउंडेशन के खिलाफ बंधक बनाने का केस बंद:सुप्रीम कोर्ट बोला- लड़कियां बालिग, मर्जी से आश्रम में रह रहीं, वहां पुलिस जांच गलत

सुप्रीम कोर्ट ने दो लड़कियों को बंधक बनाने के मामले में सद्गुरु जग्गी वासुदेव के ईशा फाउंडेशन के खिलाफ...

More Articles Like This

- Advertisement -