spot_img

50 फीट ऊंचाई से नदी में छलांग, युवक की मौत:ब्रिज के ऊपर खड़ी मिली स्कूटी, SDRF की टीम शव को बाहर निकाला

Must Read

Acn18.com/दुर्ग जिले के शिवनाथ नदी में बने 50 फिट ऊंचे ब्रिज से कूदकर खुदकुशी करने वाले शख्स का शव एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया है। सोमवार देर रात केलाबाड़ी का रहने वाला राकेश ठाकुर ने नदी में छलांग लगा दी थी। नदी की तट के पास रहने वाले मछुआरे घटना की जानकारी पुलिस और एसडीआरएफ को दी थी। सुबह 6 बजे से तीन घंटे सर्चिंग के बाद मृतक का शव बरामद कर लिया गया है।

- Advertisement -

युवक की स्कूटी ब्रिज के ऊपर मिली है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी। राकेश ने आखिर खुदकुशी क्यों की कारणों का पता नहीं चल पाया है। उसके दोस्तों ने बताया कि वो देर रात तक उनके साथ ही बैठा था। फिर वहां से चला गया।

राकेश के दोस्तों के मुताबिक वो घर जाने की बात कहकर निकला था। उसके हाव भाव से भी ऐसा नहीं लग रहा था कि वो किसी बात को लेकर परेशान है और ऐसा कर सकता था। पुलिस पंचनामा की कार्रवाई कर जांच में जुट गई है।

स्कूटी से हुई युवक की पहचान
खुदकुशी करने वाले युवक की पहचान राकेश ठाकुर पिता राजेंद्र सिंह (52 साल) निवासी केलाबाड़ी के रूप में हुई है। वह जिस स्कूटी CG 07 BX 0214 से गया था वो ब्रिज के ऊपर खड़ी मिली है। गाड़ी के नंबर से पुलिस ने युवक का पता लगाया। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।
377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

इस्राइली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के घर पर ड्रोन हमला, हिजबुल्ला पर हमले का शक

इस्राइली सेना ने बताया कि लेबनान से तीन ड्रोन दागे गए थे, जिनमें से दो ड्रोन को हवाई सुरक्षा...

More Articles Like This

- Advertisement -