ग्रामीण की मौत का मामला आया सवालों के घेरे में, फांसी के फंदे पर लटकते हुए मिली लाश, सिर से खून निकलने के कारण हत्या की जताई जा रही आशंका

हरदीबाजार से विनोद उपाध्याय. कोरबा में हरदी बाजार थाना अंतर्गत ग्राम उतरदा रेलडबरी के आश्रित मोहल्ला राम सागर में रहने वाले एक व्यक्ति की मौत का मामला सवालों के घेरे में आ गया है। मृतक रामसाय कश्यप कश्यप का शव उसके घर पर फांसी के फंदे से लटकते हुए पाया गया है। हालांकि उसके सिर से खून निकल रहा है इस आधार पर उसकी हत्या किए जाने की बात भी कही जा रही है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

फांसी के फंदे पर लटक रही यह लाश रामसाय कश्यप नामक व्यक्ति की है, जिसकी मौत को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है। घर में बेटी दामाद के साथ रहने वाले रामशाय ने आत्महत्या की है या फिर उसके साथ कुछ अनहोनी हुई है इस बात की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है।परिस्थितियों पर गौर फरमाएं तो रामसाय द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है,लेकिन सिर के पिछले हिस्से से खून निकलने के कारण उसकी हत्या किए जाने के बाद भी पुष्ट हो रही है। मृतक रामसय कश्यप ग्राम उतरदा रेल डबरी के आश्रित मुहल्ला रामसागरपारा का निवासी है,जिसकी मौत की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। डॉग स्काॅड के साथ ही फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया गया है ताकि मामले की सूक्ष्मता से जांच की जा सके और मृतक के मौत के कारणों की स्पष्ट जानकारी मिल सके।

समाचार वाचिका के शव की तलाश. सड़क की हो रही है खुदाई. दरी मार्ग को किया गया एकांगी