KORBA: बच्चा चोर होने के संदेह पर बस्तीवासियों ने युवक को पकड़ा, मां की गोद से मासूम को छीनने का प्रयास कर रहा था, देखे वीडियो

कोरबा। मेडिकल कॉलेज अस्पताल से बच्चा चोरी के मामले को लोग भुला नही पा रहेहैं । और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर बेहद सावधानी बरत रहे हैं। इस बात का अंदाज सीतामढ़ी में हुई घटना से लगाया जा सकता है। जहां लोगों ने बच्चा चोर होने के संदेह पर एक युवक को दबोच लिया। वह मां के साथ जा रही मासूम को छिनने की कोशिश कर रहा था। बस्तीवासियों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

यह वाक्या सोमवार की देर शाम सामने आया। दरअसल कोतवाली अंतर्गत सीतामढ़ी रेस्ट हाउस के सामने देवकुमारी निवास करती है। वह अपनी ढाई वर्षीय पुत्री श्रेया को लेकर मां के घर जा रही थी। इसी दौरान विक्षिप्त नजर आने वाले एक युवक ने मासूम को छीनने का प्रयास किया। देवकुमारी किसी तरह बच्ची को छीनने से बचाने में कामयाब हो गई। वह युवक को मानसिक रोगी समझकर लौट गई। वहीं युवक बस्ती में ही इधर उधर घूमता रहा। जब आसपास के लोगों ने पूछताछ की तो वह अलग-अलग जवाब दे रहा था, जिससे बस्तीवासियों को युवक के बच्चा चोर होने का संदेह हो गया। उन्होंने युवक को पकड़ लिया। मामले की सूचना डायल112 के अलावा कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। बस्तीवासी पुलिस के साथ युवक को पकड़कर थाना ले आए। जब युवक के पास रखे सामान की जांच पड़ताल की गई तो लोग चौंक गए। युवक के पास करीब एक दर्जन गमछा मिला। इसके अलावा भारी मात्रा में ताबिज, थाली व अन्य सामान मिले। जिसे लेकर बस्तीवासियों का कहना था कि युवक बच्चा चोर है वह पुलिस से बचने मानसिक रोगी होने का नाटक कर रहा है। बहरहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।