ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन:एक स्कूटी में चार सवारी, रोड में युवक-युवतियों की मस्ती दूसरों पर पड़ी भारी

राजधानी रायपुर में शुक्रवार की शाम एक स्कूटी में चार सवारी बैठी दिखी। ये युवक-युवतियां ट्रैफिक नियम के खिलाफ स्कूटी में बैठे थे। जिससे चालक हैंडल भी सही तरह से नहीं मोड़ पा रहा था जिसके कारण सामने चल रही गाड़ियों से टकराने की आशंका बनी हुई थी।

युवाओं का ये ग्रुप नीले रंग की स्कूटी में सवार था। जिसमें एक युवक बिना हेलमेट पहने स्कूटी चला रहा था। इसके पीछे की सीट पर 2 युवतियां बैठी हुई थी। ये युवा जयस्तंभ चौक से लेकर NIT होते हुए आमानाका की ओर जाते दिखे। इसके बावजूद इन युवाओं को ऐसा करने से कोई भी रोकने टोकने वाला नहीं दिखा।

ये ग्रुप नीले रंग की स्कूटी में सवार था जिसका नंबर CG-10 था।
ये ग्रुप नीले रंग की स्कूटी में सवार था जिसका नंबर CG-10 था।

तो वहीं वीडियो में एक युवती स्कूटी के सामने के लेग स्पेस में बैठी भी दिखी। जिससे स्कूटी सवार ठीक से गाड़ी का हैंडल भी नहीं मोड़ पा रहा था। आसपास से जो भी लोग गुजर रहे थे, वे इन मस्ती के मूड में सवार युवाओं को देखकर किनारे हट जा रहे थे।

एक स्कूटी में 4 लोग बैठे दिखे।
एक स्कूटी में 4 लोग बैठे दिखे।

ऐसे ही लहराते युवकों का पुलिस ने काटा था चालान

बीते 5 अगस्त को रायपुर ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी में सवार 4 युवाओं का वीडियो वायरल होने के बाद कार्यवाई की थीं। भिलाई की रजिस्ट्रेशन वाली गाड़ी में ये युवक भी सड़क पर बेधड़क होकर लहराते हुए गाड़ी चला रहे थे। जिसके बाद पुलिस के पास वीडियो पहुंचते ही इनका 2000 रुपये का चालान कटा था।