गला दबाकर बकरे को मार डाला:शव लेकर थाने पहुंचे लोग, मालिक बोला- ट्रैक्टर ड्राइवर ने की हत्या, फिर 1 KM दूर फेंकी लाश

 बिलासपुर में बकरे की हत्या का मामला सामने आया है। मालिक का आरोप है कि बकरे को गला दबाकर मार दिया गया फिर शव को पैरावट में छिपाकर रखा गया। बाद में शव को एक किलोमीटर दूर फेंक दिया गया। उसने मुआवजे के बदले केस दर्ज करने की मांग की है। पुलिस इस केस की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

गांव बछाली खुर्द निवासी परदेशी राम गोंड पेशे से किसान है। वह गांव में खेती-किसानी के साथ ही बकरा पालन भी करता है। गुरुवार की सुबह वह खेत में काम करने गया था। दोपहर में उसके बेटे ने बताया कि एक बकरे की मौत हो गई है। वह दोपहर में घर पहुंचा, तब पता चला कि बकरे को मार कर पैरावट में छिपा दिया गया था।

बकरे की लाश को बोरी में भरकर थाना पहुंचा मालिक, मुआवजा नहीं केस दर्ज करने की मांग।
बकरे की लाश को बोरी में भरकर थाना पहुंचा मालिक, मुआवजा नहीं केस दर्ज करने की मांग।

ट्रैक्टर ड्राइवर युवक पर हत्या का आरोप
बकरे को मारकर फेंकने की जानकारी मिलने के बाद परदेशी राम के परिजन भी वहां आ गए। उन्होंने जानकारी जुटाई, तब पता चला कि मोहदा निवासी उमाशंकर राजपूत ट्रैक्टर चालक है। उसने बकरे को गला दबाकर मार दिया। फिर लाश को छिपा दिया।

शव को एक किमी दूर फेंक आया ड्राइवर
इस घटना की जानकारी डायल 112 में कॉल कर दी गई। पुलिस के आने की भनक लगते ही उमाशंकर बकरे के शव को एक किलोमीटर दूर फेंक कर आ गया। लोगों ने लाश देखी तो सूचना पर पहुंचे परदेशी राम और उसके परिजन शव लेकर रात में थाना पहुंचे। उन्होंने अपनी शिकायत में केस दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।