संजू त्रिपाठी हत्याकांड : आरोपियों को पिस्टल और गोली उपलब्ध कराने वाले शख्स को यूपी की ATS ने दबोचा, सकरी पुलिस के किया हवाले, अब तक हो चुकी है 21 गिरफ्तारियां

बिलासपुर. बहुचर्चित संजू त्रिपाठी हत्याकांड में आरोपियों को पिस्टल और गोली उपलब्ध कराने वाले फरार आरोपी को यूपी की एटीएस की टीम ने पकड़कर सकरी पुलिस को सौंप दिया है. वहीं हत्याकांड में शामिल शूटर अभी भी फरार है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

हिस्ट्रीशिटर संजू त्रिपाठी हत्याकांड में शामिल इरफान अहमद निवासी गाजीपुर उत्तर प्रदेश के गांव में होने की जानकारी पर सकरी ने उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम को आरोपी की जानकारी दी. इस पर एटीएस की टीम ने गांव में दबिश देकर आरोपी इरफान अहमद उर्फ ताबिज को पकड़ लिया. सकरी पुलिस के पहुंचने पर एटीएस की टीम ने आरोपी इरफान को उन्हें सौंप दिया.इरफान अहमद ने उत्तर प्रदेश में मुख्य आरोपी कपिल त्रिपाठी के दोस्त प्रेम सूर्यवंशी को एक पिस्टल और जिंदा कारतूस उपलब्ध कराया था.

अब तक 21 आरोपी सलाखों के पीछे

इस हत्याकांड में शामिल मृतक के छोटे भाई कपिल त्रिपाठी, उसकी पत्नी, पिता, जीजा, दोस्त, शूटर सहित 21 आरोपियों को गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं मामले में शामिल शूटर उत्तर प्रदेश निवासी दानिश अंसारी, एजाज अंसारी उर्फ ऐज, विनय द्विवेदी उर्फ गुरूजी फरार हैं.

14 दिसंबर को हुई थी घटना

बता दें कि बीते 14 दिसंबर को कुदुदण्ड चांदनी चौक निवासी हिस्ट्रीशिटर संजू त्रिपाठी फार्महाउस से कार में सवार होकर घर लौट रहा था. सकरी ब्रिज के पास शूटरों ने कार में फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस जांच में संपत्ति विवाद को लेकर उसके छोटे भाई कपिल त्रिपाठी द्वारा सुपारी देकर उसकी हत्या कराने का खुलासा हुआ था.